All Is Not Well In Alia Bhatt Ranbir Kapoor Relationship Not Talking – आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दूरियां बढ़ने का सिलसिला जारी, एक ही स्टूडियो में रहकर नहीं करते हैं बात

0
30


नई दिल्ली जहां एक तरफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरे आती रहती हैं वहीं कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में जब करीना कपूर के कजिन भाई अरमान जैन के रिसेप्शन पार्टी में दोनों पहुंचे थे तो एक दूसरे को इग्नोर करते हुए नज़र आ रहे थे। उस दौरान नीतू सिंह माहौल को नॉर्मल करती हुई दिखाई दी थीं। अब एक बार फिर बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक आलिया और रणबीर एक दूसरे को देेखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

505273-ranbir-kapoor.jpg

सुत्रों के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक ही स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे लेकिन एक दूसरे से दोनों ने बात तक नहीं की। खबरों की मानें, तो आलिया और रणबीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और दूसरी फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। दोनों ही मुबंई के एक ही स्टूडियो में शूटिंग कर रहे हैं लेकिन एक दूसरे से मिलते तक नहीं है। आलिया अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा की शूटिंग में बिजी़ हैं। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि दोनों काम के बीच में प्यार को नहीं लाना चाहते हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं।

derivative16x91581107739454.jpg

बता दें कि पहले खबर आई थी कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी दिसंबर में हो सकती है। जो मुमकिन नहीं हुआ फिर खबर आई कि दोनों की शादी मई में हो सकती है। लेकिन अब तो दोनों की दूरियां देखने को मिल रही हैं जो फैंस को ज़रूर निराश कर सकता है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here