Amritsar: Husband And Wife Commit Suicide Due To Fear Of Coronavirus – पंजाब: कोरोना के डर से दंपति ने किया सुसाइड, डॉक्टरों का पोस्टमार्टम से इनकार

0
4


  • पंजाब के अमृतसर का है। यहां एक कोरोना वायरस के डर के चलते पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली
  • मृतकों ने सुसाइड नोट में लिखा है कि हम कोरोना वायरस की वजह से तड़प-तड़प कर नहीं मरना चाहते

नई दिल्ली। एक ओर जहां कोरोना वायरस भारत समेत दुनिया के तमाम देशों में तबाही मचा रहा है, वहीं लोगों में इस जानलेवा बीमारी को लेकर भय का माहौल है। आलम यह है कि कोरोना वायरस को लेकर लोग तनाव में आ गए हैं, और आत्महत्या तक कर रहे हैं। ताजा मामला पंजाब के अमृतसर का है। यहां एक कोरोना वायरस के डर के चलते पति—पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। मृतकों ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि हम कोरोना वायरस की वजह से तड़प—तड़प कर नहीं मरना चाहते। हमें कोरोना वायरस के कारण टेंशन हो गई थी।

 

घटना अमृतसर के बाबा बकाला के सठियाला गांव से जुड़ी बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों की पहचान गुरजिंदर कौर और बलविंदर सिंह के रूप में की है। पुलिस के अनुसार पति की उम्र 65 साल और पत्नी की उम्र 63 बताई गई है। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी की है। पुलिस ने शवों को को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। लेकिन डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम करने से साफ इनकार कर दिया।

 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैंं। इससे पहले बुधवार को उत्तर प्रदेश के शामली में एक युवक ने खुदखुशी कर लीथी। कोरोना संदिग्ध यह शख्स क्वारनटीन वार्ड में रखा गया था। वहीं, पिछले दिनों दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भी एक कोरोना वायरस के संक्रमित ने सुसाइड कर लिया गया था। यहां पर कोरोना के मरीज ने हॉस्पिटल की 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here