Ananya Pandey Shoots Continuously For 23 Hours – अनन्या पांडे ने लगातार 23 घंटे की शूटिंग, ना नींद ली और ना ही लिया ब्रेक, जानिए वजह

0
23


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी ‘खाली पीली’ की शूटिंग में वयस्त हैं। इस मूवी में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आएंगे। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस ने इस मूवी के लिए लगातार 23 घंटे तक शूटिंग की। उन्होंने सुबह 8 बजे शूटिंग शुरू की जो अगले दिन सुबह तक चलती रही।

 

अनन्या पांडे ने लगातार 23 घंटे की शूटिंग, ना नींद ली और ना ही लिया ब्रेक, जानिए वजह

बताया जाता है कि इस मूवी के अलावा कई और प्रतिबद्धताएं होने के चलते एक्ट्रेस लगातार शूटिंग कर रही हैं। सूत्रों का कहना है कि अनन्या के पास काम की लम्बी फेहरिस्त है। इसमें एक गाने की शूटिंग, इवेंट्स में हिस्सा लेने, स्क्रिप्ट पढ़ने और आगामी फिल्मों को लेकर तैयारी करना तक शामिल है। फरवरी माह के अंत तक इनमें से कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी हो जाएगी। इसके बाद वह अपकमिंग फिल्मों का काम हाथ में लेंगी।

अनन्या पांडे ने लगातार 23 घंटे की शूटिंग, ना नींद ली और ना ही लिया ब्रेक, जानिए वजह

अनन्या पांडे की अपकमिंग मूवीज
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की पिछले साल एक मूवी ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई। यह उनकी दूसरी मूवी थी। इससे पहले वह ‘स्टूडेंट आॅफ द इयर 2’ से डेब्यू कर चुकी हैं। ‘पति पत्नी और वो’ में अनन्या के काम की खूब तारीफ हुई। मूवी ने बॉक्स आॅफिस पर भी शानदार बिजनेस किया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here