Anganwadi Worker And Helper Bharti 2020 – Anganwadi Bharti 2020: आंगनवाड़ी में जिला स्तर पर वर्कर और हेल्पर के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

0
45


Anganwadi Vacancy 2020: जिला स्तर पर आंगनवाड़ी हेल्पर/वर्कर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इच्छुक उम्मीदवार नियत तिथि तक…

Anganwadi Vacancy 2020: जिला स्तर पर आंगनवाड़ी हेल्पर/वर्कर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इच्छुक उम्मीदवार नियत तिथि तक दिए गए फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं। कर्नाटक में एक बार फिर आंगनवाड़ी हेल्पर/वर्कर के पदों पर वेकंसी निकाली गई है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

तीन जिलों के लिए निकाली गई है भर्ती
आंगनवाड़ी भर्ती कर्नाटक के तीन जिलों में निकाली गई है ये तीन जिले हैं चिक्कबलपुर, चित्रदुर्ग और बेल्लारी। सभी जिलों में आवेदन की अंतिम तिथि अलग-अलग है। आवेदन कर्नाटक के महिला और बाल विकास विभाग की आधिकारिक वेबसाइट anganwadirecruit.kar.nic.in पर जाकर ऑनलाइ किया जा सकता है। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

रिक्तियां
कर्नाटक में आंगनवाड़ी हेल्पर/वर्कर के कुल 318 पद निकाले गए हैं प्रत्येक जिले में पदों की संख्या अलग-अलग है। जिलेवार रिक्तियों की संख्या निचे दी गई है। आरक्षण के अनुसार रिक्तियों की संख्या के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य देखें।

चिक्कबलपुर- 88

चित्रदुर्ग – 92

बेल्लारी- 130

शैक्षिक योग्यता
आवेदक न्यूनतम 8वीं/10वीं पास होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। सफलतापूर्वक आवेदन करने वालो को ही परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

जिलेवार आवेदन की तिथि
चिक्कबलपुर में आवेदन की प्रक्रिया 21 मार्च को शुरू हो चुकी है जो 13 अप्रैल 2020 को खत्म होगी।
चित्रदुर्ग में आवेदन की प्रक्रिया 18 मार्च से शुरू हो चुकी है जो 17 अप्रैल 2020 को खत्म होगी।
बेल्लारी में आवेदन की प्रक्रिया 5 मार्च को शुरू हो चुकी है जो 4 अप्रैल को खत्म होगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here