Anil Kapoor Is Keeping Himself Fit Even In Lockdown – अनिल कपूर ने खोला राज , शरीर को फिट रखने के लिये फॉलो करें ये अंदाज

0
50


नई दिल्ली। देश में लगातार 22 दिन से टोटल लॉक डाउन है, ऐसे में उद्योग धंधों से से लेकर जिम तक सब बंद हैं, दिक्कत उन लोगों को ज्यादा हो रही है जो फिटनेस के लिए हर दिन जिम जाते थे, उनके सामने फिटनेस को बनाए रखना बड़ी समस्या बन गई है। लेकिन ऐसे लोगों के लिए मिसाल बन रहे हैं वो लोग जो फिटनेस के लिए जिम बंद होने के बाद भी दूसरा रास्ता अख्तियार कर रहे हैं, यानी घर पर ही बिना जिम के वर्कआउट करके फिट एन्ड फाइन रहने की कोशिश करते रहते हैं, उन्ही में से एक हैं हरफन मौला कलाकार अनिल कपूर। अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फिटनेस का मंत्रा दिया है।

अनिल कपूर की फिटनेस टिप्स

घर पर ही एक्सरसाइज करते हुए अनिल कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है- “आप अपने खुद की प्रेरणा हैं”। अनिल कपूर ने अपने पोस्ट में कई ऐसी बातें लिखी हैं जो लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं। उन्होंने लिखा हैं- “अगर आपको मेहतन करनी पड़ रही है तो करते रहिए, चुनौतियां जिंदगी को और बेहतरीन बनाती है“।

आपको बतादें अनिल कपूर जैसे एक्टर का इस तरह से अपने वर्कऑउट की तस्वीरें शेयर करना फैंस के लिए हौसला बढ़ाने वाला है, जिसे वे काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे उम्र के इस पड़ाव पर अनिल कपूर की फिटनेस को लेकर अक्सर उनकी तारीफ होती है, ये सच भी है अनिल कपूर के साथ ज्यादातर एक्टर्स की उम्र अब साफ दिखने लगी है, लेकिन अनिल कपूर अभी भी उम्र को पछाड़ते दिखते हैं। अनिल कपूर की फिटनेस से आज के ज़माने के एक्टर भी काफी कुछ सीख रहे हैं, और अनिल उन्हें बराबर की टक्कर दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनिल कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाले हैं। हाल ही में वो फिल्म मलंग में नजर आए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here