Anupam Kher Phone Call With Lata Mangeshkar Send Him Some Songs Video – लॉकडाउन के बीच अनुपम खेर ने लता मंगेशकर से की बात, सुर कोकिला ने दिया तोहफा.. एक्टर ने किया शेयर

0
4


नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) आजकल खूब वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने सीरीज शुरू की थी जिसमें वो उन लोगों से बात करते हुए जो खुशियां बिखेरते हैं। इसी कड़ी में अनुपम ने सुर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को फोन लगाया और उनसे बात की। अनुपम ने लता दीदी के इस जेस्चर को आनंदमयी बताया, साथ में उन्हें एक तोहफा भी मिला। लता जी द्वारा दिए गए इस तोहफे को उन्होंने सभी के साथ शेयर किया है।

अनुपम खेर लोगों बात करने वाली सीरीज में जॉनी लीवर, शक्ति कपूर जैसे सितारों से बात चुके हैं। इस बार उन्होंने जादुई आवाज़ की धनी लता मंगेशकर को फोन लगाया। उन्होंने ये फोन लैंडलाइन पर लगाया था और इसे सौभाग्य से लता मंगेशकर ने ही उठाया। अनुपम ने लिखा- मैं लकी था, नौ मिनट की उनसे बातचीत बहुत ही आनंदमई थी, शांतिदायक थी। लता जी राष्ट्रीय रत्न हैं और हम सभी भारतीयों के लिए एक आर्शीवाद हैं। मेरी पूरी जिंदगी के लिए तोहफे के रूप में उन्होंने कुछ वीडियोज़ भेजे हैं। जिसमें से मैं आप लोगों के साथ साझा कर रहा हूं। उन्होंने देवी, सरस्वती जैसे हैशटैग भी लगाए।

अनुपम खेर द्वारा साझा किया हुआ लता दीदी का गाना फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और लता मंगेशकर को लेजेंड बता रहे हैं। अनुपम अक्सर अपने वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने मुरादाबाद में डॉक्टर्स पर हुए हमले की निंदा की थी और चुप्पी रखने वालों पर निशाना साधा था। इसके अलावा वो अपनी कविताएं, इंस्पीरेश्नल विचार साझा कर फैंस को सीख देते रहते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here