Anupam Kher Shared A Video Of Child Says Modi Uncle Said Its Lockdown – बच्चे ने मम्मी से कहा- मोदी अंकल ने कहा लॉकडाउन है, घर से बाहर नहीं निकलना है.. अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

0
8


नई दिल्ली | कोरोना वायरस के लगातार बढ़ने के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 25 अप्रैल से लॉकडाउन घोषित किया था। उसके बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आए और सड़कों पर दिखाई दिए। जिसके बाद हर तरफ से लोगों को बाहर ना निकलने की सलाह भी दी जा रही है। इसी बीच एक बच्चे का क्यूट वीडियो सामने आया है जिसे अनुपम खेर ने साझा किया है। वीडियो में बच्चा अपनी मां को बाहर जाने से मना करते हुए कह रहा है कि मोदी अंकल ने मना किया है लॉकडाउन है बाहर नहीं जाना है। सोशल मीडिया पर बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन के बीच जहां बड़े लोग अभी इसका मतलब नहीं समझ पा रहे हैं और अपने घरों से निकल रहे हैं वहीं छोटे बच्चे का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख लॉकडाउन को तोड़ने वालों को शर्म आ जाएगी। इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में बच्चे की मां कह रही हैं कि चलो गार्डन तक बाहर चलते हैं। तभी बच्चा कहता है कि मोदी अंकल ने कहा है कि लॉकडाउन है, घर से बाहर नहीं जाना है। उसकी मम्मी दोबारा उससे चलने के लिए कहती हैं, फिर बच्चा कहता है कि हमें बाहर नहीं जाना है, गर्वमेंट मुझे ले जाएगी, मोदी अंकल ने कहा है कि हमें घर में रहना है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here