Anupam Kher Wrote Kama Mera Aur Naam Koi Hai Ko Hodi Hai – अनुपम ने निकाली भड़ास, लिखा,’काम मेरा और नाम किसी ओर का’, ‘गदर’ के डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब

0
78


| Updated: 04 Feb 2020, 05:57:35 PM (IST)

अनुपम ने निकाली भड़ास, लिखा,'काम मेरा और नाम किसी ओर का', 'गदर' के डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब
anupam kher and rahul gandhi

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंडस्ट्री में बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए पहचाने जाते हैं….

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे इंडस्ट्री में बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए पहचाने जाते हैं। चाहे मुद्दा राजनीति और या इंडस्ट्री का। अक्सर वे ट्विटर शेर और शायरी साझा करते रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बड़े ही शायराना अंदाज में एक शेर लिखा, नाराज न होना कभी यह सोचकर काम मेरा और नाम किसी ओर का हो रहा है। यहां सदियों से जलते तो घी और रूई हैं। लेकिन लोग कहते हैं दीया जल रहा है। उनके इस शेर को सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने रिट्वीट किया है।

बात करें मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वे फिल्म ‘वन डे’ में नजर आए थे। इससे पहले उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मुख्य भूमिक अदा की है।







Show More









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here