AP: Collision Between Auto And A Mini Lorry – आंध्र प्रदेश: ऑटो-लॉरी के बीच भीषण टक्कर, छह लोगों की दर्दनाक मौत

0
25


नई दिल्ली। बड़ी खबर आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) से आ रही है। गुंटूर ( Guntur ) जिले में एक ऑटो-रिक्शा ( Auto Rickshaw ) और मिनी लॉरी ( Mini Lorry ) के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल, मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रेपुडी गांव में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक फिरंगीपुर मंडल के रेपुड़ी गांव में एक ऑटो-रिक्शा और मिनी लॉरी के बीच सुबह-सुबह जोरादार टक्कर हो गई। टक्कर की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं, पुलिस शवों को बाहर निकालने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

इस घटना को लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। साथ ही यह भी जानकारी नहीं मिली है कि यह हादसा कैसे हुआ। फिलहाल, मौके पर राहत-बचाव का काम जारी है। गौरतलब है कि रविवार को यूपी के गाजीपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। सिद्ध बाबा की मड़ैया के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा यूपी के महोबा जिले में ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here