APP Leader Tahir Hussain Says I Am Ready To Any Investigation – दिल्ली हिंसा और अंकित की हत्या के आरोपों से घिरे ताहिर का बयान, हर जांच के लिए तैयार

0
9


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा ( Delhi Violence ) और इंटेलिजेंस ब्यूरे ( IB ) के अफसर अंकित शर्मा ( Ankit sharma ) की हत्या मामले में ताहिर हुसैन पर शिकंजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) की टीम फॉरेंसिक टीम ( forensic team ) के साथ ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain ) के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि यहां दंगे के दौरान हुई गतिविधियों के साथ-साथ अंकित शर्मा की हत्या से जुड़े साक्ष्यों को खंगालने की कोशिश की जाएगी।

इस बीच जो बड़ी खबर है वो ये कि दिल्ली में हिंसा और अंकित की हत्या के आरोपों से घिरे आम आदमी पार्टी के विधायक ताहिर हुसैन ने बड़ा बयान दिया है। आप पार्षद ताहिर हुसैन ने कहा है कि वो इस मामले में किसी भी तरह की जांच के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दिल्ली हिंसक घटनाओं के बीच आरएसएस चीफ मोहन भागवत का बड़ा बयान, अब जो होगा उसके जिम्मेदार हम होंगे

aa_1582824713.jpeg

ताहिर हुसैन को लेकर मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, रखी बड़ी डिमांड

ताहिर हुसैन ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो को गलत तरीक से पेश किया गया है। उन्होंने अंकित शर्मा हत्याकांड में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया।

ताहिर ने कहा कि अंकित की मौत से मैं भी आहत हूं और मामले की जांच के लिए पुलिस को मेरा किसी भी तरह का सहयोग चाहिए, तो मैं उसके लिए तैयार हूं।

ताहिर के मुताबिक मैंने सिर्फ उन लोगों के लिए डंडा उठाया था, जो मेरे घर की छत पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे। मुझे सबसे बड़ा डर था कि कोई मेरे परिवार को कुछ ना कर दे। पीछे हिंदू समाज के भी लोग रहते हैं तो मैं उनके लिए भी चिंतित था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here