Applications Invited From Specialist Decotors, GDMO, Nurse, Attendant – South Central Railway Recruitment: डॉक्टर्स, जीडीएमओ, नर्स, अटेंडेंट के आवेदन आमंत्रित

0
5


साउथ सेंट्रल रेलवे भर्ती: दक्षिण मध्य रेलवे ने तीन महीने की अवधि के लिए केंद्रीय अस्पताल लल्लागुड़ा, सिकंदराबाद में विशेषज्ञ डॉक्टरों, जीडीएमओ डॉक्टरों, नर्सिंग अधीक्षकों, लैब सहायकों और अस्पताल परिचारकों की अस्थायी तौर पर ईमेल/व्हाट्सएप के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

साउथ सेंट्रल रेलवे भर्ती: दक्षिण मध्य रेलवे ने तीन महीने की अवधि के लिए केंद्रीय अस्पताल लल्लागुड़ा, सिकंदराबाद में विशेषज्ञ डॉक्टरों, जीडीएमओ डॉक्टरों, नर्सिंग अधीक्षकों, लैब सहायकों और अस्पताल परिचारकों की अस्थायी तौर पर ईमेल/व्हाट्सएप के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

केंद्र/राज्य सरकार के पूर्व सरकारी चिकित्सा अधिकारी/पैरामेडिकल स्टाफ / रेलवे के पूर्व कर्मचारी और उम्मीदवार जो सेंट्रल रेलवे अस्पताल लल्लागुड़ा में कोविद -19 रोगियों के लिए विशेष रूप से क्वारेंटाइन / आइसोलेशन वार्ड में अपनी सेवाएं देना चाहते हैं, वे आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन शुरू करने की तारीख 11 अप्रैल, 2020
आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल, 2020
टेलिफोनिक साक्षात्कार शुरू होने की तारीख 18 अप्रैल, 2020

रिक्ति का विवरण

पोस्ट, पोस्ट रिक्ति, पारिश्रमिक (पीएम) आयु सीमा
1 विशेषज्ञ चिकित्सक

सामान्य चिकित्सा: 3

पल्मोनरी मेडिसिन: 3
Anasthests: 95,000 / – 54 तक
2 जीडीएमओ डॉक्टर्स 75,000 / – तक 54
3 नर्सिंग अधीक्षक 44,900 / – 20+ और उससे कम
54 से अधिक है
4 लैब असिस्टेंट 21,700 / – 18+
5 हॉस्पिटल अटेंडेंट 18,000 / – 18+
कुल 204

योग्य उम्मीदवारों को एक प्रारूप में आयु प्रमाण, शिक्षा योग्यता, अनुभव आदि पर आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित प्रारूप की स्कैन की हुई प्रतियों को पीडीएफ फॉर्मेट में संलग्न करने के लिए [email protected]पर भेजने की सलाह दी जाती है। 15 अप्रैल, 2020 को या उससे पहले 9701370624 पर व्हाट्सएप के माध्यम से आवेदन भेजा जा सकता है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन टेलिफोनिक साक्षात्कार 18 अप्रैल, 2020 से आयोजित किए जाएंगे।

दस्तावेजों की सूची को आवेदन पत्र के साथ संलग्नक के रूप में भेजा जाना चाहिए

1) जन्म तिथि का प्रमाण पत्र (हाई स्कूल / समकक्ष प्रमाण पत्र)
2) एमबीबीएस डिग्री / पीजी / डिप्लोमा
3) इंटर्नशिप पूरा होने का प्रमाण पत्र
4) मेडिकल काउंसिल ऑफ स्टेट / इंडिया के लिए पंजीकरण प्रमाण पत्र
5) डिप्लोमा इन जनरल नर्सिंग / बी.एससी। (नर्सिंग) / इंटर / डी एम एल टी / आईटीआई
6) पूर्व रेलवे / केंद्रीय / राज्य सरकार के मामले में पेंशन भुगतान आदेश (पीपीओ)। कर्मचारियों के लिए ही।
7) उचित प्राधिकारी द्वारा जारी एससी / एसटी और ओबीसी के मामले में जाति के समर्थन में प्रमाण पत्र।

1 अप्रैल, 2020 तक आयु सीमा
न्यूनतम 20 साल
अधिकतम 54 वर्ष

अनुभव

अस्पताल सहायकों के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कम से कम 20 बिस्तर इनडोर सुविधाओं वाले चिकित्सा सुविधा में कम से कम एक वर्ष तक काम करने का अनुभव होना चाहिए।

अन्य सभी श्रेणियों के लिए अनुभव वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

आवेदन करते समय अभ्यर्थियों को पूर्व में प्रदान की गई सेवा का संकेत देना चाहिए, यदि भारतीय रेलवे में उनके द्वारा डाले गए अनुबंध की अवधि सहित कोई भी।

चूंकि सगाई तीन महीने की अवधि के लिए एक अस्थायी उपाय पर की जाती है, इसलिए सांप्रदायिक आरक्षण के बारे में नियम लागू नहीं होंगे। इसलिए, सभी उम्मीदवारों के लिए समान चयन मानदंड लागू होंगे।

उम्मीदवारों के अनुबंध के आधार पर सगाई चयन चयन समिति द्वारा योग्यता के क्रम में उपयुक्त पाए जाने के अधीन होगी। चुने गए उम्मीदवारों को पैनल पर रखा जाएगा और उन्हें नियमानुसार मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जाएगा।

प्रशासनिक आवश्यकता के अनुसार रिक्ति की स्थिति बढ़ / घट सकती है। उम्मीदवारों द्वारा प्रतीक्षा सूची / स्टैंड हो सकता है जो आवश्यकता होने पर योग्यता के क्रम में लगे हो सकते हैं।

चयनित उम्मीदवारों को कोविद वार्डों में काम करना है।

विशेषज्ञ की अनुपलब्धता के मामले में, विशेषज्ञों के रिक्त पदों को जीडीएमओ द्वारा भरा जाएगा। पूर्व रेलवे डॉक्टरों को प्राथमिकता दी जाएगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here