Arjun Kapoor Fed Up In Lockdown And Malaika Arora Made Special Dish – लॉकडाउन 2 के बाद अर्जुन कपूर को सता रही है चिंता तो मलाइका अरोड़ा ने बनाई स्पेशल डिश

0
56


नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में सभी की बाहर निकलने की उम्मीदें भी टूट गई हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर बंद हैं, इसी बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लॉकडाउन 2 (Lockdown 2) से काफी परेशान नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो तो काफी हैंडसम लग रहे हैं लेकिन उनका कैप्शन बता रहा है कि वो काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन ने एक डिश की फोटो भी पोस्ट की थी जिसे मलाइका (Malaika Arora) ने बनाया था।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा साथ रह रहे हैं ये तो अब हर कोई जानता है लेकिन उनका मनपसंद खाना बन रहा है ये भी अब सामने आ गया है। अर्जुन ने रिसेन्टली एक स्पेशल डिश की फोटो पोस्ट की है जिसपर दिल का इमोजी बनाकर लिखा है Her यानी की उनके लिए मलाइका ने कुछ खास बनाया था। जो उन्हें काफी पसंद भी आया। कुछ दिन पहले मलाइका बेसन के लड्डू बनाती हुई दिखाई दी थीं। वो आजकल अर्जुन के लिए कुछ ना कुछ नया बना रही हैं।

arjun_mal.jpg

इसके अलावा लॉकडाउन बढ़ने की घोषणा होने के बाद अर्जुन ने अपनी एक बढ़िया फोटो पोस्ट की है लेकिन कैप्शन परेशानी से भरा लिखा है। अर्जुन ने लिखा- जब तक मई का इंतजार करते हैं मैं सुलगने की कोशिश कर रहा हूं। अर्जुन दोनों ही वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले करीना कपूर खान के कहने पर वो खाना बनाते हुए भी दिखाई दिए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here