Army Major General Asif Ghafoor Injured In A Road Accident – पाकिस्तानी सेना के पूर्व प्रवक्ता आसिफ गफूर और उनकी पत्नी सड़क हादसे का शिकार

0
44


सड़क हादसा 3 फरवरी को हुआ लेकिन इसकी जानकारी एक यूजर ने ट्विटर पर गफूर की क्षतिग्रस्त कार की फोटो पोस्ट करने बाद सामने आई

सरगोधा (पाकिस्तान)। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स (आईएसपीआर) के पूर्व महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर और उनकी पत्नी की कार पाक प्रांत पंजाब के सरगोधा में हादसे का शिकार हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गफूर और पत्नी को सुरक्षित बताया जा रहा है।हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। गफूर को हाल ही में आईएसपीआर के महानिदेशक व सैन्य प्रवक्ता के पद से हटाकर ओकारा में पाकिस्तानी सेना की 40वीं इंफैंट्री डिवीजन का जीओसी बनाया गया है।

स्पेस स्टेशन में 11 माह बिताकर बनाया रिकॉर्ड, धरती पर लौटीं NASA की क्रिस्टीना

भारत के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट करने वाले गफूर का सैन्य प्रवक्ता के पद से हटना चर्चा का विषय रहा था। माना जा रहा है कि सड़क हादसा 3 फरवरी को हुआ लेकिन इसकी जानकारी उस वक्त सामने आई जब एक यूजर ने ट्विटर पर गफूर की क्षतिग्रस्त कार की फोटो पोस्ट कर दी। इस फोटो की जानकारी देते हुए बताया गया कि गफूर व उनकी पत्नी को हादसे में कोई चोट नहीं आई है।

एक भारतीय यूजर ने इस घटना पर लिखा कि भारत में पाकिस्तान के 3 लोग ही चर्चा में रहते हैं जिनमें एक विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी हैं, दूसरे प्रधानमंत्री इमरान खान और तीसरे आसिफ गफूर हैं। इस पर फवाद ने जवाब में ट्वीट में लिखा, ‘अल्लाह के करम से आसिफ गफूर सुरक्षित हैं। और, हां हम 3 ही भारतीय चरमपंथियों की आंख का कांटा नहीं हैं बल्कि पूरा पाकिस्तान है।’ लेकिन, फवाद ने बाद में बिना कोई कारण दिए अपने इस ट्वीट को डीलिट कर दिया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here