Arnab Goswami Watch Netflix When Kunal Kamra Was Heckling Him – अर्णब गोस्वामी ने क्यों नहीं दिया था कुणाल कामरा को जवाब, अदनान सामी ने बताई वजह

0
33


नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) पर चार एयरलाइन्स ने अपने विमानों के जरिए यात्रा पर रोक लगा दी थी। दरअसल, कुणाल कामरा पर पत्रकार अर्णब गोस्वामी को परेशान करने का आरोप था। मुंबई से लखनऊ की उड़ान में कुणाल कामरा ने उन्हें परेशान किया था। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें दिख रहा था कि अर्णब, कुणाल को अनसुना करते हुए लैपटॉप पर कुछ देखने में व्यस्त दिखते हैं। वहीं कुणाल अर्णब के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे थे। अब इस मामले में सिंगर अदनान सामी (adnan sami) ने खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर उस दिन अर्णब गोस्वामी लैपटॉप पर क्या देख रहे थे।

दरअसल, इस पूरे मामले पर अदनान (adnan sami) ने खुलासा करते हुए बताया कि आखिर उस दिन अर्णब चुप क्यों थे। उन्होंने कामरा को कोई दवाब क्यों नहीं दिया। सिंगर ने ट्वीट कर मामले का खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि – ‘मैंने अपने दोस्त अर्णब गोस्वामी से पूछा की जब उन पर वो जोकर जुबानी हमला कर रहा था तो वो शांत कैसे थे।इस सवाल के जवाब में अर्णब ने बताया वह एंथनी हॉपकिंस के बड़े फैन हैं। और उस वक्त वे नेटफ्लिक्स पर टू पोप्स देख रहे थे।’अदनान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here