Ashleigh Barty accept Roger Federer and Novak Djokovic complete Andy Murray tennis challenge watch video – एश्लीग बार्टी ने फेडरर और नोवाक जोकोविच ने पूरा किया एंडी मरे का टेनिस चैलेंज

0
4


दुनिया की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्लीग बार्टी ने रोजर फेडरर और सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने ब्रिटेन के एंडी मरे का चैलेंज पूरा करने की कोशिश की है। दिलचस्प बात यह है कि बार्टी ने इस चैलेंज को क्रिकेट बॉल से ही पूरा करने की कोशिश की। 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने अपने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक टेनिस रैकेट लिए हुए हैं और एक दीवार के पास खड़े हैं। फेडरर अपने टेनिस रैकेट से दीवार पर बार-बार हिट कर रहे हैं। 

रोजर फेडरर ने अपने इस ट्वीट को कई खिलाड़ियों को शामिल किया, जिसमें भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। उनके अलावा टॉनी क्रूस, जियालुइगी बफन, टॉम ब्रेडी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुका मोड्रिक, कोको गॉफ, स्टीफन करी और डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड द रॉक को भी टैग किया था।

टेनिस : रोजर्स कप का महिला इवेंट 2021 तक के लिए स्थगित

एश्लीग बार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा, “ब्रिक वाल, गोल्फ बॉल, तकनीकी बैट और फॉरहैंड वाली। सर डोनाल्ड से प्रेरित। हर किसी को ईस्टर मुबारक। घरों में ही रहें।” कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं और करीब पूरी दुनिया ही लॉकडाउन की स्थिति का सामना कर रही है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों में समय बिता रहे हैं।

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने हाल ही में टेनिस खिलाड़ियों और फैन्स को 100 वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) का चैलेंज दिया था और अब सर्बिया के नोवाक जोकोविक ने मरे की इस चुनौती को स्वीकार किया है। 

इंटरनेशनल चैंपियंस कप रद्द, लेकिन कोरोना के बावजूद बेलारूस में फुटबॉल जारी

जोकोविक और उनकी पत्नी येलेना ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो में लिखा, “ 100 वॉली चैलेंज येलेना के लिए बहुत आसान था। इस मजेदार मनोरंजन के लिए किम और एंडी मरे का शुक्रिया।”

बता दें कि मरे ने गुरुवार को टि्वटर पर लिखा था, “सभी टेनिस खिलाड़ी और फैन्स के लिए एक चैलेंज..100 वॉली चैलेंज। वीडियो में कोई हलचल नहीं हुई, लेकिन मुझे लगता है कि आखिरी वॉली मेरे सिर पर थी। मैं केवल अकेला ही नहीं, इसे कर रहा हूं बल्कि मेरे साथ रोज और मिर्का भी कुछ गेंदों को एक साथ हिट करना चाहते हैं।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here