Ayushmaan Khurna Film Subha Mangala Zyada Sabadhan In Dubai And UAE – बैन हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, दुबई और यूएई में समलैंगिक विषय के चलते नहीं होगी रिलीज़

0
7


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ( Subha Mangala Zyada Sabadhan ) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। लेकिन रिलीज़ होते ही आयुष्मान को की इस फिल्म को तगड़ा झटका लग गया है। दरअसल, इस फिल्म को दुबई और संयुक्त अरब अमीरात यानी की यूएई में बैन कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में से आयुष्मान और जितेंद्र के बीच हुए किसिंग सीन्स को भी हटाने बात रखी थी। लेकिन फिर भी फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई।

 

screenshot_from_2020-02-21_18-03-48.png

खबरों की माने तो दुबई के सूत्र ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि वो जानते थे कि ऐसा कुछ होगा, जो की होना नहीं चाहिए था। बॉलीवुड में समलैंगिकता पर बनने वाली ये पहली फिल्म है। जिसे देखना जरूरी था। लेकिन वहां के कानून के अनुसार समलैंगिक जैसे मुद्धों पर वहां बिल्कुल रोक है। वहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में किसिंग नहीं बल्कि फिल्म की कहानी की वजह से ही फिल्म को बैन कर दिया गया है।

screenshot_from_2020-02-21_18-05-29.png

बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ (Subha Mangala Sabadhan) भी आई थी। जिसका ही ये दूसरा पार्ट है लेकिन इस फिल्म की कहानी पहली फिल्म से बिल्कुल ही विपरीत है। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म की कहानी एक समलैंगिक जोड़े की है जो एक छोटे से गांव में रहते हैं। इस रिश्तें के साथ उन्हें किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ा इस पर आधारित है आयुष्मान खुराना की ये फिल्म। इस फिल्म में गजराज राव ( Gajraj Rao ) और नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) भी मुख्या भूमिका में हैं।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here