Ayushmann Khurrana Revealed The Secret Of Giving Consecutive Hits – आयुष्मान खुराना ने लगातार हिट फिल्में देने का खोला राज, अब करेंगे इस बड़े डायरेक्टर के साथ काम!

0
38


नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बन चुके हैं, जो लगातार एक ऐसी फिल्म ला रहे हैं जिसे दर्शकों का प्यार भी मिलता है और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई भी करती है। हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Subh Mangal Jyada Saavdhan) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कमाई की बात करें तो इसने महज तीन दिनों में 31 करोड़ कमा लिए है। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर आयुष्मान खुराना लगातार हिट फिल्में देने का क्या फ़ॉर्मूला है? तो इसका खुलासा खुद आयुष्मान ने किया है।

आयुष्मान ने बताया कि ‘सिनेमाहॉल में दर्शकों को दो घंटे के लिए जोड़े रखना बेहद जरूरी है। फिल्म का विषय जो भी हो, लेकिन अगर फिल्म अच्छी है तो लोग उसे देखेंगे।’ आयुष्मान ने आगे कहा कि ‘मैं वर्तमान में जीने वाला इंसान हूं लेकिन मैं भविष्य के बारे में भी सोचता हूं कि आगे क्या करना है। जिस तरह की फिल्में मुझे मिल रही हैं उनके विषय काफी अच्छे हैं। मुझे फोमो (गुम हो जाने का डर) लगा रहता है और मैं चाहता हूं कि हटके या स्पेशल सब्जेक्ट पर सबसे पहले मैं काम करूं। यही वो डर है जो मुझे अलग-अलग विषयों पर काम करवाता है।’ इसके अलावा आयुष्मान ने बताया कि अब वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एक्शन थ्रिलर फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने 2017 में ‘बरेली की बर्फी’ से लेकर हालिया रिलीज ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ तक लगातार हिट फिल्में दी हैं। वहीं आयुष्मान को उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा एक्टर ने अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर कहा कि ‘इस फिल्म का मकसद दो दो पुरुषों के बीच के समलैंगिक संबंधों पर जोर देने का नहीं बल्कि यह एक परिवार की प्रतिक्रिया है जो जब उन्हें पता चलता है कि उनका बेटा गे है। ये फिल्म हमारा पहला कदम है।’ आपको बता दें कि फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने तीन दिनों में 31 करोड़ रुपए अपने खाते में कर लिए हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here