Babita Phogat On Tablighi Jamaat, Says I Am Not Zaira Wasim – तबलीगी जमात पर फिर भड़की बबीता फोगाट, धमकियां मिलने पर बोली – जायरा वसीम नहीं हूं जो डर कर घर बैठ जाउंगी

0
56


मुंबई। पहलवान बबीता फोगाट ने एक बार फिर तबलीगी जमात पर बोला है। और ऐसा दूसरी बार है कि बबीता को इसके चलते विरोध और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके एक ट्वीट को लेकर सस्पेंड बबीता फोगाट और आई सपोर्ट बबीता फोगाट हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। अब बबीता ने वीडियो के जरिए कहा है कि वह जायरा वसीम नहीं हैं जो धमकियों से डर कर घर बैठ जाएंगी।

तबलीगी जमात पर बोलने से बबीता फोगाट को मिली धमकियां, वीडियो में कहा - जायरा वसीम नहीं हूं जो डर कर घर बैठ जाउंगी

दरअसल, बबीता फोगाट को लेकर ये सारा विवाद तब खड़ा हुआ जब उन्होंने एक ट्वीट किया। कोरोना मामलों को लेकर किए गए इस ट्वीट में बबीता ने तबलीगी जमात का भी जिक्र किया। इसके बाद उनका विरोध शुरू हो गया। लोग उनके ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंड करने का ट्रेंड चलाने लगे। इसी बीच उनका समर्थन करने वाले लोगों ने भी ‘आई सपोर्ट बबीता फोगाट’ ट्रेंड चला दिया।

अब बबीता ने एक वीडियो मैसेज में कहा है,’ पिछले दिनों मेरे कुछ ट्वीट्स के कारण लोग मुझे व्हाट्सऐप, फेसबुक और फोन कर गंदे—गंदे मैसेज कर रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं। मैं उनको लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं कि तुम्हारी धमकियों से डर कर घर पर बैठ जाउंगी। मैंने जो ट्वीट किया है उसमें कुछ भी गलत नहीं लिखा है, ट्वीट पर अभी भी कायम हूं।’

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक दो मूवी के बाद ही एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था। उनके अनुसार एक्टिंग और उनके धार्मिक मार्ग में एक्टिंग से परेशानी पैदा होती है।

तबलीगी जमात पर बोलने से बबीता फोगाट को मिली धमकियां, वीडियो में कहा - जायरा वसीम नहीं हूं जो डर कर घर बैठ जाउंगी

सोशल मीडिया पर लोगों ने बबीता को ये भी कहा कि वे आमिर खान की मूवी से पहले फेमस नहीं थीं। आमिर की वजह से उनको लोग जानने लगे। हालांकि बबीता ने इसका जवाब ये दिया कि उनमें टैलेंट है, इसीलिए मूवी बनी। पैसा निर्माताओं ने कमाया। गौरतलब है कि बबीता और उनकी बहन पर आमिर खान ने ‘दंगल’ मूवी बनाई थी। ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here