babita phogat visited Najafgarh Police Station cooked food with police for helpless people

0
40


भारत की स्टार महिला पहलवान और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) लीडर बबीता फोगाट मंगलवार को दिल्ली के नजफगढ़ थाने पहुंच गईं। इस दौरान बबीता ने वहां तैनात महिला पुलिसकर्मियों से मुलाकात की और जरूरतमंद लोगों के लिए खाना बनाने में उनकी मदद भी की। पुलिस इन दिनों अपनी ड्यूटी के साथ-साथ जरूरतमंद लोगों के लिए खाना और मास्क भी बना रही है। बबीता फोगाट ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए खास मेसेज भी लिखा।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘आज पुलिस थाने में महिला पुलिसकर्मी बहनों के साथ मिलकर खाना बनाने में और जरूरतमंद लोगों में बांटने मैं उनका सहयोग किया। गर्मी में भी जिस उत्साह के साथ मेरी बहन दिन-रात जरूरतमंदों की सेवा में जुटी हैं। मेरे पास इन बहनों का धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं हैं। बहनों को सेल्यूट करती हूं।’

बबीता फोगाट के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, केंद्र सरकार से की सुरक्षा देने की अपील- VIDEO

बबीता फोगाट के ट्वीट पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने जताया ऐतराज, बोलीं-अपना बयान वापस लो

बिना किसी तामझाम के थाने में पहुंची बबीता ने पुलिस वालों से कहा कि वह इस थाने में तैनात उन महिला पुलिसकर्मियों से मिलने आई हैं, जो पुलिस ड्यूटी देने के साथ-साथ दिन रात मास्क बनाने का भी काम कर रही हैं। इसके बाद उसी थाने में कार्यरत कुछ पुलिस वाले बबीता को उन कमरों में ले गए जहां, महिला पुलिसकर्मी मास्क सिलने में जुटी हुई थीं। बबीता कई मिनट तक महिला पुलिस कर्मियों को मास्क बनाते हुए चुपचाप देखती रहीं। साथ मौजूद पुलिस वालों ने जब बबीता के पहुंचने पर मास्क बना रही महिला पुलिसकर्मियों को रोक कर उनका परिचय कराना चाह तो बबीता ने उन्हें रोक दिया।

बबीता बोलीं, ‘नहीं, मेरा परिचय इतना जरूरी नहीं है इनके लिए, जितना जरूरी समाज के लिए इनके द्वारा किया जा रहा मास्क बनाने का काम है।’ थाने से बाहर निकलते-निकलते बबीता फोगाट ने पुलिस वालों से पूछा, ‘सुना था आप लोग यहां जरूरतमंदों को थाने के अंदर ही खाना बनाकर भी बांट-खिला रहे हो। क्या आज भोजन नहीं बंटना है?’ बबीता का इतना कहना भर था कि, नजफगढ़ थाने की पूरी पुलिस टीम (महिला-पुरुष पुलिसकर्मी) ने देखते-देखते खाना बनाने के लिए अस्थाई रसोई लगा दी। थाने में मौजूद अधिकांश महिला-पुरुष पुलिसकर्मी रसोई में काम में जुट गए।

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here