Badminton player Jwala Gutta disagree to Babita Phogat controversial tweet says take back your statement

0
66


पूर्व भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने पहलवान से राजनेता बनीं बबीता फोगाट से भारत में कोरोना वायरस को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है। 2010 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला ने कहा कि माफ करो बबीता, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह वायरस जाति या धर्म को देखता है। मैं तुमसे अपना बयान वापस लेने का अनुरोध करती हूं। 

उन्होंने कहा कि हम लोग खिलाड़ी हैं और हम उस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, जोकि धर्मनिरपेक्ष और बहुत ही सुंदर है। जब हम जीतते हैं तो ये भी खुशियां मनाते हैं और हमारी जीत उनकी जीत है।  बता दें कि पहलवान बबीता फोगाट ने हाल में अपने एक ट्वीट में कहा था कि कोरोना वायरस से ज्यादा चिंता तो भारत के ‘अज्ञानी जमाती’ बने हुए हैं। इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल्स होना शुरू हो गई थीं। शुक्रवार को बबीता ने एक वीडियो शेयर कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था।

बबीता फोगाट के खिलाफ ‘दंगल’ में उतरीं स्वरा भास्कर, मिला करारा जवाब

बबीता फोगाट ने इस वीडियो में कहा, ‘कुछ दिन पहले मैंने ट्वीट किया था। इसके बाद से कुछ लोग सोशल मीडिया पर गलत-गलत मैसेज करने लगे, गालियां देने लगे और फोन करके धमकी भी देने लगे हैं। उन लोगों को कह रही हूं कि कान खोलकर सुन लो और दिमाग में बैठा लो। मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं, जो तुम्हारी धमकियां सुनकर घर बैठ जाऊंगी। मैं बबीता फोगाट हूं, देश के लिए लड़ी हूं और ऐसे ही लड़ती रहूंगी। जिन लोगों को सच सुनने में परेशानी है, वे लोग एक बात और सुन लें कि मैं सच बोलती रहूंगी और सच लिखती रहूंगी। अगर सच सुनना पसंद नहीं करते हैं या तो अपनी आदत सुधार लें या फिर सच सुनने की आदत डाल लें।’

मैं जायरा वसीम नहीं जो धर्म के नाम पर डर जाऊं: बबीता फोगाट


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here