BARC Result 2020 OCESDGFS Exam Results – BARC Result 2020: कोरोना वायरस के चलते OCES/DGFS परीक्षा के परिणाम जारी होने में लगेगा समय

0
22


BARC Result 2020: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने BARC OCES / DGFS 2020 एग्जाम के रिजल्ट को अगले आदेश तक कोरोनावायरस प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया है।

BARC Result 2020: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने BARC OCES / DGFS 2020 एग्जाम के रिजल्ट को अगले आदेश तक कोरोनावायरस प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया है। सभी उम्मीदवार जो परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे थे, उन्हें BARC की आधिकारिक वेबसाइट barconlineexam.in पर जाने की सलाह दी जाती है।

BARC OCES / DGFS 2020 परीक्षा 13 से 19 मार्च तक विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर वैज्ञानिक अधिकारियों की भर्ती के लिए आयोजित की गई थी। परीक्षा में चुने जाने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। नियत समय में साक्षात्कार की तिथि घोषित की जाएगी। BARC उम्मीदवार की उपलब्धता के आधार पर साक्षात्कार स्लॉट आवंटित करेगा।

BARC OCES / DGFS 2020 का परिणाम तीन चरणों में घोषित किया जाएगा। भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र ऑनलाइन स्क्रीनिंग परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों के परिणाम की घोषणा करेगा। BARC OCES 2020 परीक्षा की सूची साक्षात्कार के पूरा होने के बाद प्रकाशित की जाएगी और BARC DGFS 2020 की सूची निर्धारित तिथियों पर M.Tech/M.Chem इंजीनियरिंग प्रवेश विवरण प्रस्तुत करने के बाद प्रकाशित की जाएगी।

How To Download BARC OCES / DGFS 2020 Result

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे BARC OCES / DGFS 2020 रिजल्ट से संबंधित नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट और jagranjosh.com पर विजिट करते रहें। परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले BARC की आधिकारिक वेबसाइट barconlineexam.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर दिए गए BARC OCES / DGFS रिजल्ट 2020 के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में लॉगिन आईडी, पासवर्ड, कैप्चा दर्ज करें और लॉगिन बटन पर क्लिक करें। लॉगिन करने के साथ ही स्क्रीन पर BARC OCES रिजल्ट 2020 दिखाई देगा, जिसे उम्मीदवार डाउनलोड कर सकते हैं और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट भी ले सकते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here