BCCI Share Video Of Navdeep Saini Practice In Net – नवदीप सैनी ने ऐसे ही नहीं खेली मैदान पर धुंआधार पारी, नेट पर की थी लंबे-लंबे छक्के मारने की प्रैक्टिस

0
24


– नवदीप सैनी ( Navdeep saini ) ने 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 45 रनों की पारी खेली

– बीसीसीआई ( BCCI ) ने नवदीप सैनी का प्रैक्टिस करते हुए का वीडियो शेयर किया है

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड ( New Zealand ) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भले ही भारत 22 रन से मैच हार गया हो, लेकिन तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ( Navdeep Saini ) ने सभी का दिल जीत लिया। नवदीप सैनी ने रवींद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja ) के साथ मिलकर ना सिर्फ 76 रनों की साझेदारी की, बल्कि लंबे-लंबे शॉट भी लगाए। क्रीज पर जडेजा तो पवेलियन में बैठी पूरी टीम नवदीप सैनी की पारी को एन्जॉय कर रही थी। नवदीप ने 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 45 रनों की पारी खेली। हालांकि वो एक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए।

IND vs NZ: दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को 22 रन से हराया, सीरीज पर कीवी टीम का कब्जा

jaddu_and_navdeep.jpeg

मैच से पहले नवदीप सैनी ने की थी प्रैक्टिस

आपको बता दें कि नवदीप ने ये पारी ऐसी ही नहीं खेल ली, बल्कि उन्होंने दूसरे वनडे से पहले नेट पर बैटिंग की खूब प्रैक्टिस की थी। नवदीप की पारी के दौरान बीसीसीआई ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किया है, जिसमें वो बैटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान नवदीप सैनी ने लंबे-लंबे शॉट मारने का भी अभ्यास किया। नवदीप सैनी जब बैटिंग कर रहे थे तो एक वक्त ऐसा लग रहा था कि भारत मैच जीत जाएगा, लेकिन नवदीप सैनी ( 45 ) के आउट हो जाने के बाद ये साझेदारी टूट गई। नवदीप सैनी ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 2 छक्के लगाए।

IND vs NZ: शमी को बाहर करने के फैसले से दिग्गज क्रिकेटर हैरान, विराट ने बताई ये वजह

न्यूजीलैंड ने 22 रन से दी मात

आपको बता दें कि दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को 22 रनों से हरा दिया। इस मैच को हारते ही भारत ने वनडे सीरीज गंवा दी है। न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज में 0-2 से कब्जा कर लिया है। अब सीरीज का आखिरी मैच मंगलवार को खेला जाएगा।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here