B’day Spl Old Things Related To Lara Dutta’s Life Revealed – b’day spl: लारा की को-स्टार के साथ साजिद खान करते थे अश्लील हरकत, एक्ट्रेस ने पति से कही थी ये बात..

0
50


नई दिल्ली। लारा दत्ता आज भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव होने के कारण वो फैंस के दिल में आज भी अपनी खास जगह बनाई हुई है। मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली यह अभिनेत्री बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रही हैं। आज लारा दत्ता अपना 42वांजन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही है जानते है उनके जीवन से जुड़ी बातें..

लारा का जन्म उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में हुआ। उनकी शुरुआती पढ़ाई बेंगलुरु में हुई इसके बाद उन्होनें मुंबई से इकोनॉमिक्स में डिग्री हासिल की। लारा को ना केवल हिंदी व अंग्रेजी आती है बल्कि वो पंजाबी और कन्नड़ के साथ विदेशी भाषाओं का भी अच्छा ज्ञान है।

लारा दत्ता ने टेनिस स्टार महेश भूपति से शादी की है। एक इंटरव्यू के दौरान उनके पति महेश भूपति ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी पत्नि अभिनेत्री लारा दत्ता निर्देशक साजिद खान के ‘खराब और अभद्र व्यवहार’ को को लेकर काफी परेशान रहती थी जिसके बारें उन्होनें मुझसे शिकायत भी की थी।

आपको बता दें कि इसके पहले भी निर्माता निर्देशक साजिद खान के खिलाफ कई अभिनेत्रियों ने आपत्तिजनक व्यवहार के आरोप लगाए थे। जिसके चलते वो मी टू केस में फसे थे। भूपति ने बताया था कि उनकी पत्नी ने उन्हें शादी से पहले बताया था कि साजिद खान, लारा दत्ता की एक सह कलाकार के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो वह उस समय ‘हाउसफुल’ की शूटिंग कर रही थीं। हम लोग लंदन में थे। उस समय उनकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, इस बात की शिकायत करती थी कि उनके साथ निर्देशक (साजिद खान) खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे।”

भूपति के मुताबिक, मैने अपनी पत्नी से कहा था कि जो भी इस फिल्म में काम कर रहे है वे सब साजिद के आचरण के भागीदार हैं। क्योंकि किसी ने भी उसका विरोध नहीं किया।

महेश भूपति ने ये भी माना कि फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की चीज़ों का विरोध करना आसान नहीं होता। लेकिन विरोध करने के लिये भी आगे बढ़ना जरूरी है। साजिद खान पर ना जाने कितनी एक्ट्रेस ऐसे ही आरोप लगा चुकी है। जिनमें से मंदाना करीमी से लेकर अहाना कुम्रा, सलोनी चोपड़ा और सिमरन सूरी जैसी अभिनेत्रिया भद्दे कमेंट और यौन शोषण करने की कोशिश का आरोप लगा चुकी हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here