Bhool Bhulaiyaa 2 Kartik Aaryan Bonfire Party Sets Rajasthani Cold – ठंड से बचने के लिए कार्तिक आर्यन अपना रहे है ये अनोखे तरीके, वीडियो हुआ वायरल

0
5


अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों कार्तिक ने राजस्थान में शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही एक वीडियो सोशल मीडिया सामने आ है। जिसमें कार्तिक राजस्थान की ठंड से बचने के लिए बॉनफायर के सामने खड़े हैं और लोगों से बातचीत कर रहे हैं। कार्तिक रात को होने वाली ठंड से बचने के लिए अलग—अलग तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’ राजस्थानी ठंड को मात दे रहा हूं। कुछ फुटबॉल सेश के साथ।’ वीडियो में लोगों के साथ वे फुटबॉल खेलते नजर आए।

kartik aaryan

पिछले दिनों भी कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अभिनेता ढोंगी बाबा के लुक में काफी फनी लग रहे हैं। कार्तिक पीले कपड़े पहने, माथे पर चंदन लगाए, गले में रुद्राक्षों की माला पहने और काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। कार्तिक स्टारर इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। इसका निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। 2007 में आई ‘भुल भुलैया’ का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। पहली मूवी में अक्षय कुमार के साथ शाहनी आहूजा और विद्या बालन भी दिखाई दिए थे।

kartik aaryan


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here