Bihar: Gang Rape And Murder In School Campus – बिहार: स्कूल कैंपस में नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, शव को क्लास रूम में लटकाया

0
22


नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। गोपालगंज ( Gopal Ganj ) में स्कूल कैंपस में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप ( Gang Rape ) करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या ( Murder ) कर दी गई। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को क्लास रूम में लटका दिया था। वहीं, अब पुलिस ने इस केस का खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बरौली इलाके में एक हाई स्कूल के अंदर इस संगीन वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का स्कूल में ही पढ़ने वाले एक लड़के के साथ अफेयर चल रहा था। दोनों स्कूल कैंपस में अक्सर मिलते थे। विगत 11 फरवरी को दोनों चुपके से स्कूल कैंपस में मिल रहे थे। तभी लड़के के दो दोस्त वहां पहुंच गए। इसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान लड़की ने जब विरोध किया तो उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि हत्या के बाद आरोपियों ने पीड़िता की लाश को क्लास रूम में लटका दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। नरेश पासवान ने बताया कि महज 24 घंटे में पुलिस इस केस की गुत्थी सुलक्षा ली गई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल, एफएसल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं, इस घटना के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है। स्थानीय लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here