BJP Leader Munesh Godara Shot Dead In Gurugram Allegation On Husband – गुरुग्राम में महिला नेता की हत्या, पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0
32


नई दिल्ली। दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों ( Delhi Assembly Election ) के लिए मतदान हो चुका है। 11 फरवरी को मतगणना भी हो जाएगी और इस बात का खुलासा हो जाएगा कि दिल्ली की कुर्सी पर कौन काबिज होगा। लेकिन इस बीच दिल्ली से सटे राज्य हरियाणा ( Haryana ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। हरियाणा के गुरुग्राम ( Gurugram ) में बीजेपी ( BJP ) की महिला नेता मुनेश गोदारा की गोली मारकर हत्या ( Murder ) करने का मामला सामने आ रहा है।

खास बात यह है कि इस हत्या का आरोप महिला के ही पति सुनील गोदारा पर लगा है। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल महिला का आरोपी पति फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

दिल्ली में मतगणना से पहले भीषण आग, हादसे में सबकुछ जलकर हुआ खाक

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक महिला के सीने पर दो बार गोली मारी गई है। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला का पति पूर्व सैनिक है और निजी कंपनी में बतौर सिक्योरिटी ऑफिसर काम करता है।

पुलिस को सुनील के अलावा दो अन्य लोगों पर भी शक है। इन तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हत्या से पहले बहन से कर रही थी बात
अपनी हत्या से पहले मृतका मुनेश गोदारा बहन से फोन पर बात की थी। मुनेश के भाई एस के जाख़ड़ ने पुलिस को दी जानकारी में ये खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि मुनेश ने फोन पर ही अपनी बहन को घायल हालत में बताया कि उसके पति ने उसे गोली मारी है। जब तक हम वहां पहुंच पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here