Bollywood Actress Nargis Dutt Considered Son Sanjay Dutt Gay – घंटो कमरे में बंद होकर संजय दत्त करते थे लड़को से फोन पर बात, मां नरगिस बेटे को समझने लगी थी ‘गे’

0
59


नई दिल्ली। बॉलीवुड में बाबा के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। जिसे हर व्यक्ति ने पढ़ा है। वहीं कुछ समय पहले आई फिल्म ‘संजू’ ( Sanju ) में भी उनकी लाइफ से जुड़ी कई कहानियों को दिखाया गया था। लेकिन अब संजय से लेकर एक और बड़ी बात सामने आई है। जिसका जिक्र उनकी फिल्म में भी नहीं किया गया था।

बेटे संजय दत्त संग मां नरगिस दत्त

दरअसल, संजय की बहन प्रिया दत्त ( Priya Dutt ) बताया कि उनकी मां नरगिस दत्त ( Nargis Dutt ) संजय को गे समझती थी। जी हां,हुआ कुछ यूं कि एक बार नरगिस ने संजय को एक लड़के से फोन पर बात करते हुए सुन लिया था। वो कमरे में बंद होकर हमेशा उस लड़के से ही फोन पर घंटो बात किया करते थे। उनकी इस हरकत को देख नरगिस संजय को कुछ समय तक गे ही समझती रही है। लेकिन असलियत में वो कमरे में बंद होकर ड्रग्स लिया करते थे। उन्हें ड्रग्स और शराब की बुरी तरह से लत लग चुकी थी। जिसकी जानकारी घर में किसी को नहीं थी।

नरगिस दत्त

संजय दत्त की ड्रग्स की लत को लेकर कई लोगों ने नरगिस को बताया लेकिन बेटे के प्यार में खोई नरगिस कभी भी इस बात को मान ही नहीं पाई कि संजय कभी ऐसा भी कर सकते हैं। संजय की पहली फिल्म रॉकी ( Rockey ) के रिलीज़ से पहले ही नरगिस अपनी कैंसर की बीमारी के वजह से चल बसी। जिसके बाद संजय को पूरी तरह से टूट गए। जिसके बाद उन्हें नशा मुक्ति केंद्र भेजा गया। वहां से लौटने के बाद संजय ने फिर से अपनी जिंदगी को संवारा और आगे बढ़े। आज संजय अपनी पत्नी मान्यता दत्त ( Manyata Dutt ) और दो बच्चों संग खुश हैं। इस समय संजय कोरोनावायरस से ग्रस्त लोगों की मदद कर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here