Bollywood Celebrities PM Modi Diya Jalao Appeal – कटरीना कैफ, जान्हवी कपूर और ऐश्वर्या-अभिषेक ने कुछ इस तरह पीएम मोदी की अपील पर जलाए दिये

0
36


नई दिल्ली: जैसे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना से जंग के खिलाफ देशवासियों से अपील की थी कि रात 9 बजे मोमबत्ती या दीया जलाएं और सारी लाइट्स बंद कर दें। पीएम मोदी की अपील पर सभी लोगों ने पूरे देश को दिये जलाकर कर जगमग कर दिया। इसमें बॉलीवुड ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी लोगों ने अपने घरों में दिये जलाए।

कटरीना कैफ

एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी घर की छत पर कैंडल जलाए। एक्ट्रेस के अलावा उनकी बहन इसाबेल भी उनके साथ मौजूद थीं। इस दौरान कटरीना ने व्हाइट कलर के कपड़े पहन रखे थे। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

शाहरुख के बेटे अबराम

बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनके बच्चों ने भी 9 बजे 9 मिनट में हिस्सा लिया। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे अबराम भी अपने घर की छत पर हाथ में कैंडल लिए नजर आए। साथ ही किंग खान के छत पर और भी कैंडल्स जगमगाते नजर आए।

ऐश्वर्या-अभिषेक

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन ने भी दीया जलाया। साथ में उनकी बेटी अराध्या भी नजर आई। तीनों ने घर में बना मंदिर में दीया जलाया। इस दौरान तीनों ने सफेद रंग के कपड़े पहन रखे थे।

जान्हवी कपूर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी घर की छत पर कैंडल जलाई। साथ ही उन्होंने लिखा- ‘उजाला होगा। इसमें सब साथ हैं।’ साथ ही उन्होंने 9बजे 9 मिनट का हैशटैग दिया।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने पूरे परिवार के साथ दीये जलाए। साथ में उन्होंने कोरोना से लड़ रहे सभी डॉक्टर्स और नर्स का धन्यवाद किया। माधुरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here