Bollywood Stars Returns From Jaisalmer, Clicked In These Outfits – सर्दी के कारण गर्म कपड़ों में दिखे ये बॉलीवुड स्टार्स, केवल मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस

0
21


मुंबई। एक हाई प्रोफाइल आयोजन में शामिल होने आए बॉलीवुड सेलेब्स जैसलमेर से मुंबई लौट गए हैं। इन सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इनमें मलाइका अरोड़ा, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, करण जौहर और अन्य नामचीन सितारे नजर आए।

सर्दी के कारण गर्म कपड़ों में दिखे ये बॉलीवुड स्टार्स, केवल मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस

इस दौरान सेलेब्स अपने बैग्स लिए जल्दबाजी में नजर आए। कमोबेश बड़े चश्में के साथ गर्म कपड़े पहने हुए थे। लेकिन मलाइका अरोड़ा सर्दी से बेफिक्र दिखीं। एक्ट्रेस ने गर्म कपड़े नहीं पहने थे। शायद उन्हें सर्दी ने परेशान नहीं किया।

सर्दी के कारण गर्म कपड़ों में दिखे ये बॉलीवुड स्टार्स, केवल मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस

आपको बता दें कि जैसलमेर के लग्जरी होटल में हाई प्रोफाइल आयोजन के सिलसिले में बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। गौरी खान, करण जौहर, चंकी पांडे, नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी, कुणाल खेमू से लेकर महीप कपूर आदि ने यहां पार्टी के साथ पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया।

गौरी खान अपनी मित्र महीप कपूर व अन्य के साथ बड़ाबाग, कुलधरा जैसे दर्शनीय स्थलों पर दिखाई दीं। उन्होंने बड़ाबाग की कलात्मक छतरियों और कुलधरा के प्राचीन स्थापत्य की सराहना की। यहां उन्होंने फोटोग्राफी की। बाद में गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर फोटोज अपलोड करते हुए लिखा कि यह गजब का शहर है। करण जौहर और नेहा धूपिया ने भी आयोजन के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

जानकारी के अनुसार जैसलमेर सिविल एयरपोर्ट पर चार्टर प्लेन से कई सेलिब्रिटी और अपने अपने क्षेत्रों के अनेक दिग्गज जैसलमेर आए। इनमें शो बिजनेस के साथ उद्योग, आर्किटेक्ट, इंटीरियर, फैशन डिजाइनर आदि शामिल हैं। उद्योगपति गौतम सिंघानिया, अभिनेता डिनो मारियो, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, राजनीतिज्ञ सुप्रिया सुले और शत्रुघन सिन्हा भी आयोजन में पहुंचे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here