Boney Kapoor Upset With Ali Abbas Zafars ‘Mr India’ Announcement – कपूर खानदान में मचा कोहराम, दुखी बोनी कपूर नहीं देना चाहते कोई जवाब

0
8


17 फरवरी को निर्देशक अली अब्बस जफर ( Ali Abbas Zafar ) ने सोशल मीडिया पर वर्ष 1987 में आई श्रीदेवी ( Sridevi ) , अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और अमरीश पुरी ( Amrish Puri ) स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ ( Mr. India ) के रीमेक की पटकथा पर काम शुरू करने को लेकर ट्वीट किया था। इसके बाद से ही कपूर खानदान में कोहराम मचा है। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और बड़ी बेटी सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) इस बात से काफी खफा है कि रीमेक लिए उनके पिता अनिल कपूर से क्यों नहीं पूछा गया है।

सोनम ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझसे कई सारे लोग ‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं। मेरे पिता को तो ऐसे किसी रीमेक की जानकारी भी नहीं थी, हमें ये सोशल मीडिया पर पता चला जब अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया। ये बड़ी दुर्भाग्य की बात है कि किसी ने भी मेरे पिता या शेखर अंकल से इस फिल्म को लेकर बात नहीं की। उन दोनों का ये फिल्म बनाने में बड़ा योगदान था। ये बहुत दुख की बात है क्योंकि ‘मिस्टर इंडिया’ मेरे पिता के दिल के काफी करीब है और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी।’

 

sonam kapoor

बता दें कि फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। लेकिन सोशल मीडिया पर मिस्टर इंडिया के रीमेक को लेकर हो रहे हल्ले पर सोनम के ताऊ बोनी कपूर का अब कोई बयान नहीं आया है। हालांकि, वे सोनम कपूर और हर्ष वर्धन कपूर की टिप्पणियों काफी आहत हैं। बोनी कपूर से तमाम लोग इस पूरे मसले पर प्रतिक्रिया जताने के लिए संपर्क कर चुके हैं लेकिन घर के मुखिया होने के नाते वह शांति बनाए हुए हैं और फिलहाल इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। कपूर खानदान में ये संकट निर्देशक अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज की गड़बड़ी के चलते खड़ा हुआ है। जब से अली ने मिस्टर इंडिया के रीमेक की बात सोशल मीडिया पर लीक है जबसे कपूर खानदान में कोहराम मचा हुआ है।

 

boney kapoor

बता दें कि फिलहाल बोनी कपूर, जी स्टूडियोज के साथ मिलकर अजय देवगन की फिल्म ‘मदान’ बना रहे हैं। फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी तारीख बदलकर 11 दिसंबर कर दी गई। फिल्म की नई तारीख की रिलीज जी स्टूडियोज सार्वजनिक कर पाता उससे पहले ही इसकी सूचना मीडिया में लीक हो गई। सूत्रों के मुताबिक इस बात को लेकर काफी खटपट भी हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैदान की रिलीज डेट बदले जाने के बाद अब जी स्टूडियोज कुछ ऐसा करना चाहता है जिससे बोनी कपूर चौंक जाएं। फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक के लिए जी स्टूडियोज और बोनी कपूर के बीच काफी समय से बात चल रही है। हालांकि, अभी दोनों पक्षों के बीच लिखापढ़ी नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक, बोनी कपूर करार होने के बाद इस बात को सार्वजनिक करना चाहते थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here