brazil star footballer Ronaldinho says I never imagined I would go through such a situation

0
33


ब्राजील के पूर्व स्टार फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो ने पैराग्वे में जेल के दिनों को याद करते हुए कहा है कि उनके लिए वो समय काफी मुश्किलों भरा रहा। रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबर्टो एसिस को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मार्च की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि 16 लाख डॉलर का बांड भरने के बाद उन्हें जेल से रिहा कर होटल में भेज दिया गया था। रोनाल्डिन्हो ने कहा कि जेल का समय काफी मुश्किलों भरा रहा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसी स्थिति का सामना करुंगा। मैंने अपनी पूरी जिंदगी यह कोशिश की कि मैं फुटबॉल के जरिए लोगों को खुश रख सकूं।

महामारी नहीं गई तो टोक्यो ओलंपिक रद्द कर दिया जाएगा : आयोजन समिति

उन्होंने कहा कि मैं कुछ भी करता हूं वो मेरे भाई द्वारा प्रबंधित अनुबंधों के माध्यम से किया जाता है, जो मेरे प्रतिनिधि हैं। इस मामले में हमें एक ऑनलाइन कैसिनो का उद्घाटन करना था। मैं पुलिस द्वारा लगाए आरोपों से पूरी तरह सकते में था।

फुटबॉल शुरू होने पर फीफा ने रखा हर मैच 5 सब्सीट्यूशन का प्रस्ताव

रोनाल्डिन्हो ने कहा कि जेल में मैं जितने भी लोगों से मिला वे काफी अच्छे से मुझसे पेश आए। हमने फुटबॉल खेला और मैंने ऑटोग्राफ दिए। यह सब मेरे जीवन का हिस्सा है और मैं ऐसा करने से खुद को नहीं रोक सकता, विशेषकर उन लोगों के साथ जो मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ रहे। उन्होंने कहा कि वह पैराग्वे के लोगों के स्नेह और सम्मान से अभिभूत हैं। रोनाल्डिन्हो ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही ब्राजील जाएंगे और अपनी मां से मिलेंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here