Building Collapsed With 70 Patients Suffering From Coronavirus In China – चीन: Coronavirus से पीड़ित 70 मरीजों से भरी इमारत ढही, मलबे में दबे सभी लोग

0
11


बीजिंग। कोरोना वायरस जैसे घातक वायरस से जूझ रहे चीन में शनिवार की देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, चीन के फुजियान प्रांत के कुआनजो शहर में स्थित सिनजिया होटल अचानक ढह गया। इस होटल में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज ठहरे हुए थे। शुरूआती जानकारी के मुताबिक सभी लोग मलबे में दबे बताए जा रहे हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

चीन की आधिकारि मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि होटल में कुल 80 कमरे हैं। उनमें कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि ये घटना शाम के करीब साढ़े सात बजे के आस-पास हुई है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राहत-बचाव दल ने रेस्क्यू करना शुरू कर दिया है। खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू में 23 लोगों को मलबे से बाहर निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी 70 लोग फंसे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में नारंगी रंग के कपड़े पहने बचावकर्मियों का दल मलबे के ढेर पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि इमारत गिरने से पहले कितनी ऊंची थी और उसमें कुल कितनी मंजिलें थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here