Bumrah Said That He Takes Inspiration From Footballer – बुमराह ने कहा कि वह क्रिकेटर से नहीं, बल्कि इस दिग्गज फुटबॉलर से लेते हैं प्रेरणा

0
4


मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) औऱ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक साथ इंस्टाग्राम लाइव हुए।

मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) समेत पूरे भारत में हर तरह के खेल आयोजन बंद पड़े हैं। देश में फिलहाल 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। इस कारण खिलाड़ी घर पर ही समय बिता रहे हैं। हालांकि इस दौरान खिलाड़ी अपने सोशल अकाउंट के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और बातचीत कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) औऱ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक साथ इंस्टाग्राम लाइव हुए और एक-दूसरे से बात करने के अलावा प्रशंसकों से भी बात की। बुमराह ने एक सवाल के जवाब में बताया कि वह किसी क्रिकेटर से नहीं, बल्कि अपने पसंदीदा फुटबॉलर से प्रेरणा लेते हैं।

आईसीसी ने विराट को पहचानने का दिया चैलेंज, नीशाम ने किया ट्रॉल, राहुल मुस्कुराए

स्वीडन के जलाटान इब्राहिमोविच का नाम लिया

बुमराह ने इस लाइव बातचीत में बताया कि उन्हें स्वीडन के स्टार फुटबॉलर जलाटान इब्राहिमोविक (Zlatan Ibrahimovic) को काफी पसंद हैं। जसप्रीत बुमराह ने बताया कि उन्हें इब्राहिम बहुत पसंद है। बुमराह ने कहा कि वह उनकी कहानी में अपनी कहानी देखते हैं। बुमराह ने बताया कि शुरुआत में लोगों ने इब्राहिम को भी गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन बाद में वह स्टार बने। उन्होंने लोगों को गलत साबित किया और अब भी कर रहे हैं।

मलिंगा ने शांत रहना सिखाया

जसप्रीत बुमराह ने इस लाइव वीडियो में बताया कि लसित मलिंगा से इस बात की सीख मिली कि पिटाई के समय शांत रहेंगे। बुमराह ने कहा कि शुरुआत में उनके लिए बात करना मुश्किल होता था। उन्होंने सिखाया कि जब बल्लेबाज उनकी पिटाई कर रहे हों, तब भी मुस्कुराते रहना है। बुमराह ने कहा कि शुरुआत में उन्हें ऐसी स्थिति में काफी गुस्सा आता था, लेकिन मलिंगा ने कहा कि ऐसा करने से कोई फायदा नहीं होने वाला।

आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने बनाया वॉट्सअप ग्रुप, प्रबंधन ने खिलाड़ियों को अपडेट रखने के लिए लिया निर्णय

मुंबई इंडियंस में हुए बदलाव पर बोले रोहित

रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर कहा कि वह काफी उत्साहित हैं। इस बार मुंबई इंडियंस में कुछ बदलाव हुए हैं। इस साल के लिए न्यूजीलैंड के तेज ट्रेंट बोल्ट और ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन को टीम में शामिल किया है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि इस बार हम हर स्तर पर पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन कोरोना वायरस जैसी आपदाओं से नहीं निबट सकते हैं। बता दें कि मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स मात देकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया था।









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here