Canadian PM’s Wife Has Corana Virus, Trudeau’s Symptoms Not Found – कनाडा: पीएम की पत्नी भी कोराना वायरस की शिकार, ट्रूडो में नहीं मिले लक्षण

0
40


ओटावा।कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau)की पत्नी को कोरोना वायरस का शिकार बताया जा रहा है। उनकी पत्नी सोफी ग्रेजायर ट्रूडो (Sophie Gregoire Trudeau) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। बयान में कहा गया है कि वह फिलहाल ठीक महसूस कर रही हैं। उनमें हल्के लक्षण पाए गए हैं। इसकी वजह से वह आइसोलेशन में रहेंगी। यह जानकारी पीएम जस्टिन ट्रूडो के कार्यालय ने दी है।

ट्रंप पर मंडराया कोरोना वायरस का खतरा, संक्रमित ब्राजील के अधिकारी से मिलाया हाथ

बयान के अनुसार, प्रधानमंत्री ट्रूडो में इस तरह का कोई लक्षण नहीं मिला है, लेकिन वह भी 14 दिनों तक वह भी आइसोलेट रहेंगे। पीएम में अभी तक किसी तरह का कोई लक्षण न मिलने के कारण उनका कोरोना वायरस का टेस्ट नहीं किया गया है और वह अपना काम जारी रखेंगे।

कनाडा में विपक्ष के एनडीपी नेता जगमीत सिंह भी अस्वस्थ महसूस करने के बाद घर से काम कर रहे हैं। सिंह के अनुसार वह एक डॉक्टर के संपर्क में हैं और उन्हें विश्वास है कि उन्हें कोरोना वायरस नहीं हुआ है। हालांकि उन्हें जनता के साथ संपर्क को सीमित करने की सलाह दी गई है, जब तक कि वह बेहतर महसूस न करने लगें।

115 देशों में फैला कोरोना

गौरतलब है कि दुनिया के 115 देशों में कोरोना वायरस फैला हुआ है। इस कारण करीब 4,600 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। 1,25,293 से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं। चीन में बुधवार को संक्रमण के कारण 11 लोगों की मौत के साथ ही यह आंकड़ा 3,169 तक पहुंच गई। वुहान में कोरोना वायरस के मामलों में सुधार आ रहा है। यहां पर संक्रमण का आंकड़ा आठ नए मामलों के साथ गिरकर एकल संख्या में पहुंचा।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here