CBI Recruitment 2020 Notification – CBI Recruitment 2020: सीबीआई इंटर्न के लिए अधिसूचना जारी, जानें पूरी योग्यता

0
55


CBI Recruitment 2020: केंद्रीय आसूचना ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोलकाता, लखनऊ और चंडीगढ़ में विभिन्न सीबीआई शाखाओं के लिए प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

CBI Recruitment 2020: केंद्रीय आसूचना ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोलकाता, लखनऊ और चंडीगढ़ में विभिन्न सीबीआई शाखाओं के लिए प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 21 फरवरी 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में संबंधित पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार, पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन करने की अंतिम तिथि – 21 फरवरी 2020

CBI Recruitment 2020 नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

रिक्ति विवरण
सीबीआई इंटर्न कुल पद – 30

शैक्षिक योग्यता और अनुभव:
स्नातक / स्नातकोत्तर या शोध छात्र देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय / संस्थान में दाखिला लिया और अधिमानतः कानून, साइबर, डेटा विश्लेषण, फोरेंसिक विज्ञान, अपराध विज्ञान, प्रबंधन, अर्थशास्त्र और वाणिज्य में विशेषज्ञता प्राप्त है और एकीकृत पाठ्यक्रम के कम से कम 3 साल के कॉलेज को पूरा किया है।

आवेदन कैसे करें
पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण), सीबीआई अकादमी, हापुड़ रोड, कमला नेहरू नगर, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश – 201002 स्पीड पोस्ट के माध्यम से 21 फरवरी 2020 को या उससे पहले आवेदन करें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here