Chahal Said, He Is Fed Up Staying At Home, Now He Will Not Return Home – चहल बोले, घर में रहकर तंग आ चुके हैं, अब वह घर वापस नहीं आएंगे

0
40


Yuzvendra Chahal लॉकडाउन में घर पर वक्त बिता रहे हैं। वह इस दौरान सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़े हैं और ऑनलाइन शतरंज खेल रहे हैं।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा है। इस कारण आम आदमी से लेकर क्रिकेटर तक अपने-अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं। इस दरमियान वह अपने परिवार से और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से जुड़कर अपना वक्त बिता रहे हैं। इनमें से एक हैं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)। वह भी अपना समय घर पर ही बिता रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी जुड़े हैं और ऑनलाइन शतरंज खेल रहे हैं। लेकिन अब वह लगातार घर में रह-रहकर तंग आ गए हैं।

बोले, लॉकडाउन खुला तो घर नहीं लौटेंगे

फिलहाल देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है और इसकी अवधि 14 अप्रैल को खत्म हो रही है। लेकिन ताजा हालात के मद्देनजर 15 दिन और लॉकडाउन बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। एंकर जतिन सप्रू से बात करते हुए चहल ने कहा कि घर में कैद रह कर वह तंग आ गए हैं। उनका कहना है कि अगर एक बार लॉकडाउन खुला तो वह वापस घर नहीं लौटेंगे।

सरकार की मदद के बाद जरूरतमंदों के लिए आगे आए सचिन, 5000 गरीबों को दिया एक महीने का राशन

चहल बोले, और नहीं झेल सकता

एंकर जतिन सप्रू से बातचीत में चहल ने कहा कि वह अपने घर से लॉकडाउन हो जाएंगे ओर फिर वापस घर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि वह इसे अब और ज्‍यादा नहीं झेल सकते। अब इससे ज्‍यादा घर में नहीं बैठ पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जितने दिन घर में रह लिए यह उनके अगले तीन साल के लिए काफी है। अब वह घर के पास के होटल में रह लेंगे, लेकिन घर में नहीं रहेंगे।

बुमराह नहीं होंगे लॉकडाउन पार्टनर

युजवेंद्र चहल ने साफ किया कि लॉकडाउन में अगर टीम के किसी सदस्य को पार्टनर बनाना हुआ तो वह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तो कतई नहीं बनाएंगे, क्‍योंकि वह कुछ बोलते नहीं हैं। इसके आगे मजाक में कहा कि अगर बुमराह का यॉर्कर मारने का मन हो गया तो वह क्या करेंगे। उसने गलती से लोटा मार दिया तो उका क्या होगा।

Coronavirus : लॉकडाउन में शमी ने बनाया लड़की का स्केच, प्रशंसकों ने पूछा कौन?

रोहित और कुलदीप को बनाना चाहेंगे पार्टनर

चहल ने कहा कि अगर टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी के साथ लॉकडाउन में रहना होगा तो वह टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और साथी चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के साथ रहना पसंद करेंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here