Charu Asopa Share Romantic Photos With Husband Got Trolled – सुष्मिता सेन की भाभी को महंगा पड़ा प्यार जताना, यूजर्स बोले- ‘कोरोना से तो डरो’

0
45


दुनिया भर में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रहा है। देश में सभी लोग इस खतरनाक वायरस से डरे हुए है और सभी अपने अपने घरों में कैद हो गए। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भीड़भाड़ से दूर रहने और सावधानी बरतने की सलाह दे रहे है। इसी बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Charu Asopa

दरअसल, राजीव और चारू दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहे है। इस फोटो में दोनों कहीं ड्राइव पर जाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। वैसे तो चारू जब भी फोटोज शेयर करती हैं तो फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं, लेकिन हाल में ऐसा नहीं हुआ। फैन्स ने उन्हें उल्टा कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी। वहीं अन्य लोग उनको कोरोना को लेकर कमेंट कर रहे है।

राजीव और चारू लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने पिछले साल परिवार के बीच शादी की थी। दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो चारू असोपा टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्हें ‘मेरे अंगने में’, ‘जीजी मां’ जैसे टीवी सीरियल्स में देखा गया है। वहीं राजीव अपना बिजनेस संभालते हैं। बता दें कि राजीव भी बहन सुष्मिता की ही तरह फिटनेस फ्रीक हैं।

Charu Asopa


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here