Corona Virus Impact No Charge On Bank Of Baroda Digital Transection – Bank of Baroda कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, 3 महीने तक ऑनलाइन बैंकिंग होगी फ्री

0
36


बैंक ऑफ बड़ौदा ( bob ) ने ऐलान किया है कि अगले तीन महीने तक डिजीटल बैंकिंग के इस्तेमाल पर किसी तरह का चार्ज नहीं लिया जाएगा।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से लोगों से कम से कम घर से बाहर निकलने की गुजारिश की जा रही है। लेकिन मार्च के महीने में बैंकों से जुड़े इतने काम होते हैं कि इंसान को बाहर निकलना पड़ता ही है। इसी को ध्यान में रखते हुए बैंक्स लगातार डिजीटल प्लेटफार्म्स इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं। कल हमने आपको hdfc के ऐसे ही कदम के बारे में बताया था ।Hdfc के बाद अब बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda ) ने डिजीटल बैंकिंग ऑप्शन इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए तीन महीने के लिए डिजिटल ट्रांजेक्शन को बिल्कुल फ्री कर दिया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ( bob ) ने ऐलान किया है कि अगले तीन महीने तक डिजीटल बैंकिंग के इस्तेमाल पर किसी तरह का चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Yes बैंक केस: 2 अप्रैल तक कस्टडी में रहेंगे राणा कपूर, पत्नी का भी बयान होगा दर्ज

ट्वीट कर दी जानकारी-

बैंक ऑफ बड़ौदा ( bob ) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इस ट्वीट के साथ ही बैंक ने stay Safe Bank Safe टैगलाइन के साथ इस मुहिम को शुरू किया है।

 

वर्तमान में सभी बैंक्स ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पर 1 रुपए से लकर 50 रुपए तक चार्ज करते हैं । ( जीएसटी अलग से लगता है। )

प्रधानमंत्री मोदी भी कर चुके हैं अपील-

कोरोना की वजह से प्रधानमंत्री मोदी भी लोगों से बेवजह घर से बाहर न निकलने की दरख्वास्त कर चुके हैं। उम्मीद है कि बाकी बैंक भी जल्द इसी तरह के कदम उठाएंगे ।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here