Corona Virus Spread In France Deepika Padukone Cancelled Paris Event – फ्रांस में कोरोना वायरस फैलने से दीपिका ने पेरिस फैशन वीक में जाना किया कैंसिल, हो चुकी है 100 लोगों की मौत

0
89


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) एक सफल अभिनेत्रियों में से एक है। दीपिका बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुकी है। साथ ही कई प्रोजेक्ट्स के चलते वो एक ग्लोबल स्टार भी बन चुकी हैं। ऐसे में पेरिस फैशन वीक में दीपिका को फेमस ग्लोबल ब्रैंड लुई विटॉन ( louis vuitton ) की तरफ से आमंत्रित किया गया था। दीपिका भी इस इंवेट में जाने के लिए तैयार थी। लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं। उन्होंने अपने इस प्रोग्राम को रद्द कर दिया है।

Deepika Padukone

दीपिका का प्रोग्राम कैंसिल करने के पीछे एक बड़ी वजह है। जी हां, कोरोना वायरस ( Corona Virus ) के चलते दीपिका ने ना जाने का फैसला लिया है। जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस महामारी अब फ्रांस में भी फैल चुकी है। वहीं रिपोर्टस के मुताबकि फ्रांस मेंं अब तक सौ लोगों की मौत हो चुकी है। जो कि एक गंभीर चिंतन का विषय है। दीपिका लुई विटॉन के संग पहले भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि उन्होंने लुई विटॉन के लिए एक कैंपेन किया था।

 

Coronavirus

बता दें जल्द ही दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) संग फिल्म ‘83’ में नज़र आएंगी। ये फिल्म क्रिकेट खिलाड़ियों पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं दीपिका हॉलीवुड फिल्म ‘दि इंटर्न’ ( The intern film ) के हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रही है। ऋषि कपूर भी इस फिल्म में दिखाई देगें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here