Corona’s Crisis On Entire Cricket Team Due To Kanika Kapoor – कनिका कपूर की वजह से पूरी क्रिकेट टीम पर कोरोना का संकट, उसी होटल में रुकी थीं, जहां खिलाड़ी थे

0
26


Kanika Kapoor CoronaVirus से संक्रमित पाई गई हैं। इससे पहले वह देश की कई मशहूर हस्तियों से मिली थीं। अब खबर आ रही है कि इस दौरान दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम भी उनके संपर्क में आई थी।

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (CoronaVirus) से संक्रमित पाई गई हैं। अब वह आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। वह विदेश से आने के बाद बिना जांच करवाए वहां से निकल गई थीं। इस दरमियान वह उस होटल में भी रुकी थीं, जहां भारत दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (Cricket South Africa) भी रुकी थी।

नेताओं के बाद अब नया खतरा

कनिका कपूर ने अपनी गैरजिम्मेदारना हरकत की वजह से कई दिग्गज भारतीय नेताओं को खतरे में डाल दिया था। लेकिन अब यह संकट दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम पर भी मंडराने लगी है। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद कनिका कपूर का फिलहाल इलाज चल रहा है, लेकिन समय गुजरने के साथ-साथ यह पता चल रहा है कि उनकी बीमारी का पता चलने से पहले कई दिग्गज हस्तियां उनके संपर्क में आई थीं। ताजा मामले में पता चला है कि दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम भी उनके संपर्क में आई थी।

Janta Curfew : वीरेंद्र सहवाग ने किया समर्थन, रोचक अंदाज में बताया कैसे बिताएं पूरा दिन

बिना मैच खेले स्वदेश रवाना हो गई थी दक्षिण अफ्रीकी टीम

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर तीन वनडे मैच की सीरीज खेलने आई थी, लेकिन बढ़ते कोरोना वायरस के कारण उस सीरीज कोक रद्द कर दिया गया और प्रोटियाज को बिना कोई मैच खेले ही वापस अपने देश लौटना पड़ा। हालांकि पहले वनडे में दोनों टीमें धर्मशाला में आमने-सामने हुई थीं, लेकिन यह मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द हो गया था।

लखनऊ में उसी होटल में रुकी थीं कनिका

मीडिया खबर के अनुसार, लखनऊ में जब दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम जिस पंच सितारा होटल में रुकी थी, उसी दौरान उस होटल में कनिका कपूर भी थीं। इसका पता अब चला है। बता दें कि उत्तर प्रदेश प्रशासन ने फिलहाल एक हजार से ज्यादा स्थानीय प्रशासकों की सौ से भी ज्यादा टीमों को यह जिम्मा सौंपा है कि शहर में 11 मार्च से अपने प्रवास के दौरान कनिका कपूर का किन-किन लोगों से संपर्क हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ को इंग्लिश बल्लेबाज पीटरसन का मिला समर्थन, कहा- शुक्रिया

south africa cricket team

होटल में कई मेहमानों से भी मुलाकात की थी

बता दें कि कनिका ने होटल के बुफे सिस्टम में खाना खाने के अलावा लॉबी में कई मेहमानों से भी मुलाकात की थी। यह भी चर्चा है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाड़ियों ने भी बुफे सिस्टम से ही भोजन किया था। बता दें कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने अपने खिलाड़ियों को स्वदेश वापसी के बाद 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। इस समय सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेशन में चल रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here