Coronavirus: Actor Hrithik Roshan Dobated For Paparazzi – ऋतिक रोशन ने उठाया एक और बड़ा कदम, पैपराजी के लिए दान की सहायता राशि

0
53


नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते कुछ लोग ऐसे हैं जिनका काम पूरी तरह ठप्प पड़ चुका है। क्योंकि उनका काम फील्ड पर होता था। इन्हीं में से एक हैं पैपराजी (जो सेलिब्रिटीज की तस्वीरें खीचतें हैं)। अब इनकी मदद के लिए आगे आए हैं बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन। Cine and TV Artistes’ Association (CINTAA) को 25 लाख रुपये की मदद देने के बाद अब ऋतिक ने पैपराजी को भी सहायता राशि दी है।

पैपराजी का काम इस वक्त पूरी तरह बंद हो चुका है। इनके पास इनकम का कोई दूसरा रास्ता नहीं है। बॉलीवुड सितारों की फोटोज़ के जरिए ये लोग पैसा कमाते हैं। ऐसे में इस संकट की घड़ी में ऋतिक (Hrithik Roshan) ने इनकी मदद की है।

इसका बात की जानकारी कई सिलेब्रिटी फोटोग्राफर्स ने दी है। योगेन शाह, विरल भयानी, मानव मंगलानी ने ऋतिक को मदद के लिए धन्यवाद किया है। विरल भयानी ने रितिक को धन्यवाद करते हुए पोस्ट में लिखा है कि कई स्टार्स ने फिल्म इंडस्ट्री के अलग-अलग असोसिएशन में कॉन्ट्रिब्यूट किया है, लेकिन फटॉग्रफर्स ऐसे किसी भी यूनियन का हिस्सा नहीं हैं इसलिए ऐसे में उन तक डोनेशन का कोई भी हिस्सा नहीं पहुंचा। ऐसे में रितिक ने उनकी मदद किया है, जिसके लिए वो उनका शुक्रियादा करते हैं।

वहीं सिलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने लिखा है कि रितिक पहले ऐसे सिलेब्रिटी हैं, जिन्होंने उन फोटोग्राफर्स के बारे में सोचा है और उन्हें फाइनैंशल हेल्प की है जो फील्ड पर हमेशा कड़ी मेहनत करते हैं और उनका काम अभी साफ बंद हो चुका है।

इसके साथ ही मानव मंगलानी ने भी ऋतिक रोशन को पैपराजी की मदद के लिए उनको धन्यवाद किया है। आपको बता दें कि पैपराजी के जरिए ही हम लोग फिल्म इंड्रस्टी के सितारों को जिम, पार्टी और एयरपोर्ट लुक में देख पाते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here