Coronavirus impact National football tournament postponed in Brazil and Uganda

0
47


ब्राजील फुटबॉल परिसंघ (सीबीएफ) ने कोरोना वायरस के कारण अपने सभी राष्ट्रीय टूर्नामेंट निलंबित कर दिए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सीबीएफ द्वारा जारी बयान के हवाले से बताया है कि जिन टूर्नामेंट्स पर इसका असर पड़ेगा उनमें ब्राजीलियन कप, महिला डिविजन में शीर्ष दो टूर्नामेंट और दो यूथ चैम्पियनशिप शमिल हैं।

बयान में कहा गया है कि अगले आदेश तक यह सभी टूर्नामेंट्स निलंबित ही रहेंगे। हालांकि राज्य महासंघ फैसला लेंगी कि इस समय जारी स्थानीय टूर्नामेंट्स को रोका जाए या नहीं। ब्राजील सेरी-ए सीजन तीन मई से छह दिसंबर के बीच खेला जाना है। सीबीएफ का यह फैसला दक्षिण अमेरिका फुटबॉल परिसंघ द्वारा कोपा लिबेर्टाडोरेस के कार्यक्रम को एक सप्ताह तक के लिए स्थगित करने के बाद लिया गया है। 

कोरोना वायरस की वजह से जर्मनी में फंसे विश्वनाथन आनंद, आइसोलेशन में रखा गया

युगांडा ने 3 राष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट स्थगित
युगांडा फुटबॉल महासंघ ने 17 से 21 मार्च के बीच होने वाले तीन देशों के फुटबॉल टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, फुटबॉल महासंघ के कम्यूनिकेशन मैनेजर अहम हुसैन ने रविवार शाम को इस बात की जानकारी दी। हुसैन ने कहा, “अब हम 24 से 28 मार्च के बीच यह टूर्नामेंट आयोजित कराएंगे।”

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट कोरोना वायरस के कारण स्थगित किया गया है। साथ ही अन्य टीमों को तैयारी के लिए समय देने के लिए भी यह टूर्नामेंट स्थगित किया गया है। युगांडा नेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में मेजबान देश के अलावा माली और जाम्बिया की टीमें हिस्सा लेंगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here