Corono Positive Kanika Kapoor Friend Missing From Party Police Finding – कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के संपर्क में आने वाला एक शख्स गायब, पुलिस ने तलाश की तेज

0
6


नई दिल्ली | सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों को लगातार ट्रैक किया जा रहा है। अब तक पुलिस 260 लोगों को ट्रैक कर चुकी हैं, इसी बीच कनिका का एक बिजनेसमैन दोस्त ओजस देसाई गायब बताया जा रहा है। पुलिस ने ओजस को ढूंढना शुरू कर दिया है। खबर के मुताबिक, कनिका लखनऊ की जिस पार्टी में शामिल हुई थी ओजस भी वहीं मौजूद था। वो होटल ताज से 16 मार्च को निकला था तबसे उसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लंदन से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर चुपके से निकल गई थीं। उसके बाद वो लखनऊ (Lucknow) और कानपुर की कुछ पार्टीज में शामिल हुई थीं। कुछ ही समय बाद वो कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गईं और लोगों में दहशत का माहौल हो गया। कनिका की इस बचकानी हरकत पर लोगों ने अपना गुस्सा भी निकाला और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। हालांकि अस्पताल के मुताबिक, कनिका के टैंट्रम्स कम नहीं हो रहे हैं, वो इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं।

कनिका (Kanika Kapoor) के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्वारेन्टाइन लेने को कहा गया। कई लोगों ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया। वहीं कनिका के ताज होटल में रुकने की वजह से उसे भी बंद कर दिया गया। लखनऊ और कानपुर को सेनेटाइज किया गया। कनिका को अभी अस्पताल में क्वारेन्टाइन में जरूरी सुविधाओं के साथ रखा गया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here