COVID 19 Hockey India postpones various national championships after lockdown extension

0
52


कोविड-19 महामारी रोकने के लिए राष्ट्रीय लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ने के कारण हॉकी इंडिया ने भी मंगलवार को अपनी सभी राष्ट्रीय चैंपियनशिप को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। इन टूर्नामेंटों का कार्यक्रम पहले भी बदल दिया गया था और नये कार्यक्रम के अनुसार इनका आयोजन 29 अप्रैल से तीन जुलाई के बीच होना था, लेकिन अब उन्हें स्थगित कर दिया गया है। 

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, ”हॉकी इंडिया ने खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों, आयोजकों, प्रशंसकों और अधिकारियों सहित सभी हितधारकों के हितों को ध्यान में रखते हुए वार्षिक राष्ट्रीय चैंपियनशिपों को स्थगित करने का फैसला किया है।”

लॉकडाउन के कारण SAI में भी तीन मई तक नहीं चलेंगे प्रशिक्षण केंद्र 

उन्होंने कहा, ”इन टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है और भारत में कोविड-19 की स्थिति के आधार पर हम नई तिथियों की घोषणा करेंगे। जिन राष्ट्रीय चैंपियनशिपों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है, उनमें दसवीं जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, रांची, झारखंड (बी और ए डिवीजन), दसवीं जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, चेन्नई, तमिलनाडु (बी और ए डिवीजन), दसवीं सब जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, हिसार, हरियाणा (बी और ए डिवीजन), दसवीं सब जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, इंफाल, मणिपुर (बी और ए डिवीजन) और दसवीं सीनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप, गुवाहाटी, असम (बी डिवीजन) शामिल हैं। 
 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here