Covid 19 NBA 2K League 2020 season to start from May 5

0
19


एनबीए 2के लीग ने मंगलवार को 2020 रेगुलर सीजन की शुरू करने की घोषणा की, जिसकी शुरुआत पांच मई से कम से कम छह सप्ताह के रिमोट गेमप्ले के साथ होगी। इसमें एनबीए 2के लीग की सभी 23 टीमें भाग लेंगी और इसका प्रसारण एनबीए 2के लीग के टिवच और यूट्यूब चैनलों पर होगा। छह सप्ताह से भी अधिक समय तक चलने वाली इस लीग में प्रत्येक टीमें कम से कम आठ मैच खेलेंगी, जोकि रेगुलर सीजन रिकॉर्ड में गिना जाएगा।

प्रत्येक मैच बेस्ट आफ थ्री फॉमेर्ट में खेला जाएगा, जो एनबीए 2के लीग के प्रसारणकर्ता को सही समय में गेम की शुरुआत करने की इजाजत देगा और प्रशंसकों को लीग के सबसे रोमांचक क्षणों का अनुभव करने का और ज्यादा अवसर प्रदान करेगा।

कोविड-19: ईपीएल के 8 जून से शुरू होने की उम्मीद, ब्राजील में भी बाकी चीजों से जल्दी शुरू होगा फुटबॉल

प्रत्येक तीन गेमों की सीरीज जीत एक रेगुलर सीजन जीत का प्रतिनिधित्व करेगी और प्रत्येक तीन गेमों की सीरीज हार एक रेगुलर सीजन की हार का प्रतिनिधित्व करेगी। 14 टीमें जो शीर्ष नौ प्लेऑफ सीड्स में से एक में भी नहीं हैं वे द टिकट में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसमें यह देखने को मिलेगा कि विजेता टीम 2020 एनबीए 2के लीग प्लेऑफ में 10वें और अंतिम स्थान हासिल करेगी।

इसके अलावा सेलेक्ट एनबीए 2 के लीग टीमें प्रतिद्वंद्वी मैचों और राउंड रोबिन इवेंटस का आयोजन करेगी। 2020 सीजन के बाकी बचे कार्यक्रम और सरंचना, इसमें टूर्नामेंट की तारीखें, प्रतिद्वंद्वी मैचों और राउंड-रॉबिन इवेंटस सहित अन्य जानकारी उपलब्ध होते ही साझा किया जाएगा।

कोविड-19: फ्रांस फुटबॉल लीग सितंबर तक स्थगित, अर्जेंटीना ने रद्द किया सीजन
 
एनबीए 2के लीग के प्रबंध निदेशक ब्रेंडन डॉन्होउ ने कहा, “आधिकारिक रूप से 2020 एनबीए 2के लीग के शुरू होने से हम रोमांचित हैं। उम्मीद है कि एनबीए 2के लीग प्रतियोगिता का रोमांच नए प्रशंसकों को इस मुश्किल समय में हमारी लीग के साथ जुड़ने का एक शानदार अनुभव प्रदान करेगा।” 

उन्होंने कहा, “हमारे खिलाड़ी सीजन की तैयारी करते हुए अपने साथियों के साथ क्वारंटाइन किए हुए हैं। अब हमारे पास एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने और यह दिखाने का अवसर होगा कि ये खिलाड़ी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here