Cricket Fans Miss MS Dhoni At Wellington In 4th T20 – वेलिंग्टन टी20: भारत की लड़खड़ाती बल्लेबाजी देख फैंस को याद आए धोनी, मैदान पर दिखा ये नजारा

0
20

[ad_1]

– चौथे टी20 में टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा गई थी

– मनीष पांडेय ( Manish Pandey ) के अर्द्धशतक की बदौलत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा भारत

वेलिंग्टन। भारत और न्यूजीलैंड ( India vs New Zealand ) के बीच चौथा टी20 मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा है। एक समय पर भारतीय टीम का यहां तक पहुंच पाना मुश्किल लग रहा था, लेकिन मनीष पांडेय ( Manish Pandey ) की हाफ सेंचुरी की बदौलत भारतीय टीम ( Indian Team ) सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी।

फैंस को आई धोनी की याद

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की पारी पहले 10 ओवर में बुरी तरह से लड़खड़ाई थी। केएल राहुल को छोड़कर कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर, मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा। ऐसे में स्टेडियम में मौजूद फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। दरअसल, जिस वक्त वेलिंग्टन के मैदान पर टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा रही थी, उसी समय मैदान पर ‘We Miss You Dhoni’ का बैनर दिखा।

 

BCCI ने शेयर की फोटो

बीसीसीआई ने फैंस की इस चाहत को अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। बीसीसीआई ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है कि, “ये फैंस की चाहत है”। आपको बता दें कि धोनी पिछले 6 महीने से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। माही ने आखिरी मैच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल खेला था, जिसमें भारतीय टीम हारकर विश्व कप से बाहर हो गई थी। अब धोनी के ही नहीं बल्कि क्रिकेट फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मनीष पांडेय के हाफ सेंचुरी से संभला भारत

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे चौथे मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नाम का बैनर नजर आया। फैंस ने टॉप ऑर्डर के नाकाम होने पर अपने मैच विनर खिलाड़ी को याद किया। 84 रन पर भारत ने 5 विकेट गंवा दिए थे लेकिन मनीष पांडे ने शानदार पारी खेलकर टीम को 165 रन तक पहुंचाया। धौनी को ऐसी मुश्किल स्थिति में बल्लेबाजी करने के लिए उपयुक्त बल्लेबाज माना जाता है। फैंस ने भी इस मैच में उनको मैदान पर मिस किया।










[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here