Dabboo Ratnani Is Accused Of Plagiarism Featuring Kiara Advani – कियारा आडवाणी को टॉपलेस कर मुश्किल में फंसे डब्बू रतनानी, फोटोग्राफर पर लगाए ये आरोप

0
71


बॉलीवुड सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपना कैलेंडर लॉन्च करते है। हाल ही में उन्होंने अपना नया कैलेंडर जारी किया है। जिससे लेकर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कियारा इस तस्वीर में टॉपलेस नजर आई थीं और उन्होंने खुद को केले के पत्ते से कवर किया हुआ था। सोशल मीडिया पर कियारा की इस तस्वीर रिलीज होने के बाद कई मीम्स भी बनें।

kiara advani

कॉपी का लगा आरोप
आपको बता दें कि मशहूर इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्श ने आरोप लगाया है कि डब्बू ने उनके कॉन्सेप्ट की नकल की है। सोशल मीडिया पर एक कोलाज में एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक तरफ कियारा तो दूसरी तरफ एक मॉडल नजर आ रही हैं। दोनों एक ही तरह के पोज में खड़ी हैं। फैंस के बीच ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। मैरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को शेयर की और कहा कि मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहती हूं।

आने वाले फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा के लिए पिछला साल शानदार रहा है। उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थीं और दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुईं। वे फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं वही उन्होंने फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया था। कियारा इसके अलावा फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘इंदू की जवानी’, ‘भूल भूलैया 2’ और ‘शेरशाह’ जैसे कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं।

kiara advani


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here