Dabboo Ratnani Shared Sridevi Family Photo Jhanvi Khushi But Trolled – फैमिली के साथ वायरल हुई श्रीदेवी की पुरानी फोटो, यूजर्स ने जहान्वी के पतलेपन और खुशी के दांतों का उड़ाया मजाक

0
59


नई दिल्ली | फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) को फिल्म इंडस्ट्री को 25 साल पूरे हो गए हैं। जिसकी खुशी में उन्होंने खुद के द्वारा क्लिक की हुई श्रीदेवी की पुरानी फैमिली फोटो साझा की है। इस फोटो में श्रीदेवी (Sridevi) के साथ उनके पति बोनी कपूर, बेटी जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) दिखाई दे रहे हैं। फोटो में खुशी और जहान्वी ने भी साड़ी पहनी हुई है और दोनों की मासूमियत साफ दिखाई दे रही है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी इस तस्वीर में कई खामियां नजर आ गई। ट्रोर्ल्स ने जहान्वी के हाथों को लेकर ट्रोल (Troll) किया है तो वहीं खुशी के दांतों को लेकर भी यूजर्स काफी कुछ लिख रहे हैं।

डब्बू रत्नानी ने श्रीदेवी की फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक फोटो हजार शब्द कह देती हैं लेकिन उससे जुड़ी यादें अनमोल हैं। कई यूजर्स श्रीदेवी को याद करते हुए इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और बढ़िया कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स साड़ी में दिख रही जहान्वी और खुशी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जहान्वी के हाथों को क्या हुआ है, ये बहुत अजीब लग रहे हैं। तो एक यूजर ने लिखा- जान्हवी कुपोषण की शिकार लग रही हैं।

jhani.jpg

ट्रोर्ल्स यहीं शांत नहीं हुए उन्होंने साड़ी में दिख रही छोटी खुशी को भी ट्रोलिंग का शिकार बना डाला। एक ने हंसने वाला इमोजी बनाते हुए लिखा- खुशी को तो देखो। तो एक यूजर ने लिखा- वो दांतों वाली लड़की कौन है? बता दें कि साल 2018 में श्रीदेवी ने एक हादसे के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया था। बॉलीवुड से लेकर हर किसी के लिए ये बहुत हैरान करने वाला था। श्रीदेवी की पुरानी तस्वीरें देखकर फैंस उन्हें काफी मिस करते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here