Dale Steyn Come Back In South Africa T20 Against England – दक्षिण अफ्रीका की टी20 टीम में वापस लौटे डेल स्टेन, 1 साल से नहीं खेला था कोई मैच

0
20


– 12 फरवरी से इंग्लैंड ( England ) और दक्षिण अफ्रीका ( South Africa ) के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी

– टीम की कप्तानी फिर क्विंटन डिकॉक ( Quinton de Kock ) के हाथों में सौंपी गई है

केपटाउन। इंग्लैंड ( England ) के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ( South Africa ) को 12 फरवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए अफ्रीकी टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में दक्षिण अफ्रीका के सीनियर प्लेयर और तेज गेंदबाज डेल स्टेन ( Dale Steyn )की वापसी हुई है। डेल स्टेन चोट की वजह से लंबे टाइम से टीम से बाहर चल रहे थे। करीब एक साल के बाद डेल स्टेन की टीम में वापसी हुई है। डेल स्टेन ने मार्च 2019 में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए स्टुअर्ट बिन्नी तो मयंती लैंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

डुप्लेसिस और रबाडा को किया बाहर

इसके अलावा चयनकर्ताओं ने टीम का कप्तान एकबार फिर से क्विंटन डिकॉक को ही बनाया है। वहीं टीम के रेग्युलर कप्तान फाफ डुप्लेसिस अभी भी टीम से बाहर हैं। वहीं चयनकर्ताओं ने कगिसो रबाडा को भी आराम दिया है। आपको बता दें कि क्विंटन डिकॉक को भारत दौरे पर भी टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था, जहां सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

IND vs NZ: शमी को बाहर करने के फैसले से दिग्गज क्रिकेटर हैरान, विराट ने बताई ये वजह

दो नए खिलाड़ी करेंगे डेब्यू?

आपको बता दें कि चयनकर्ताओं ने दो नए खिलाड़ियों को पहली बार राष्ट्रीय टीम में शामिल किया है। इनका नाम Pite van Biljon और गेंदबाज Sisanda Magala का नाम शामिल है। इससे पहले ये दोनों खिलाड़ी एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं।

टीम:

क्विंटन डिकॉक(कप्तान और विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, तेंबा बवूमा, रासी वैन डरदुसें, डेविड मिलर, पीट वैन बिल्जोन, ड्वाइन प्रेटोरियस, एंडी फेहलुकवायो, जोन-जोन स्मूट्स, ब्यूरन हेंड्रिक्स, तबरेज शम्सी, लुंगी नगिडी, सिसंडा मगला, बिजोर्न फोर्टिन, डेल स्टेन और हेनरिक क्लासेन।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here