David Warner Dances On Indian Song, Video Goes Viral – शीला की जवानी के बाद अब इस गाने पर डेविड वॉर्नर ने किया डांस, उनकी पत्नी ने भी दिया साथ

0
18


David warner उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं, जो Coronavirus के कारण लगे लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं।

By: Mazkoor

Published: 01 May 2020, 01:58 PM IST

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David warner) उन कुछ क्रिकेटरों में शामिल हैं, जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं। वार्नर हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर आए हैं। बताया जाता है कि ऐसा उन्होंने अपनी बेटियों की जिद पर किया। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर के साथ मशहूर तेलुगू गाना ‘बुट्टा बोमा…’ पर डांस किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना शेयर किया गया कि डेविड वॉर्नर ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगे।

अल्लू अर्जुन ने की तारीफ

बता दें कि ‘बुट्टा बोमा…’ के ऑरिजिनल गाने पर दक्षिण के मशहूर हीरो अल्लू अर्जुन ने डांस किया है। इस गाने पर डेविड वार्नर और उनकी पत्नी को डांस करता देख इसकी तारीफ उन्होंने भी की। उन्होंने ट्वीट कर वॉर्नर को थैंक यू कहा और आगे लिखा- सचमुच यह सराहनीय है। डेविड वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते हैं। वह इस टीम के कप्तान हैं। इस वीडियो में वह अपनी आईपीएल टीम की जर्सी में हैं। इस डांस के दौरान पीछे उनकी बेटी भी इधर से उधर भागती नजर आ रही है। वॉर्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये टिकटॉक का समय है बुट्टा बोमा अपने कंफर्ट जोन से सबलोग बाहर आएं।’

ऑस्ट्रेलिया में भी है लॉकडाउन

बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया भर के सारे खेल स्थगित हैं। दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन है। इसमें ऑस्ट्रेलिया भी शामिल है। इस कारण ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी घरों में कैद हैं। बता दें कि डेविड वॉर्नर इससे पहले एक और भारतीय फिल्म के गाने ‘शीला की जवानी…’ पर डांस कर चुके हैं। इसमें वह अपनी बेटियों के साथ दिखाई दिए थे। यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।







Show More


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here